Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Indian Football Team 50 लाख की धनराशि PM Cares Fund में करेगी डोनेट

PM Cares Fund : भारतीय फुटबॉल टीम (Indian Football Team) के खिलाड़ियों ने मिलकर 50 लाख रुपये की धनराशि पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने का एलान किया है। पीएम केयर्स फंड में सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, विराट कोहली, सुरेश रैना आदि खिलाड़ियों ने भी डोनेशन दिया है।

Indian Football Team 50 लाख की धनराशि PM Cares Fund में करेगी डोनेट
X
Indian Football Team

Indian Football Team : भारतीय फुटबॉल टीम ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की मदद की है। भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों ने मिलकर 50 लाख रुपये की धनराशि पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने का एलान किया है। भारत के खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने इसका स्वागत करते हुए बताया कि भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान, उनकी टीम और कुछ पूर्व फुटबॉल खिलाड़ियों ने 50 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड के लिए एकत्रित किए हैं। पीएम केयर्स फंड में अब तक कई खिलाड़ी डोनेशन दे चुके हैं।

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने को लेकर प्रधानमंत्री द्वारा बनाए गए पीएम केयर्स फंड में सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, विराट कोहली, सुरेश रैना आदि खिलाड़ियों ने भी डोनेशन दिया है। इससे पहले भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया ने एलान किया था कि वो जरूरतमंदों के लिए अपने ल्यूमसे वाले घर में ठहरने की व्यवस्था करेंगे।

कोरोना वायरस लेटेस्ट अपडेट

भारत में कोरोना वायरस को लेकर चिंता बढ़ गई है, कल से लेकर आज तक भारत में कोरोना वायरस के 300 से अधिक नए मामलें सामने आ चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस के कुल 1637 मामलें हो गए हैं।

Next Story