Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का नया शेड्यूल जारी, कोरोना के कारण स्थगित हुआ था आयोजन

India Open Badminton 2020 : योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन 2020 का आयोजन राजधानी नई दिल्ली में होगा। इंडिया ओपन से पहले हैदराबाद ओपन का आयोजन भी होगा, ये हैदराबाद में 11 से 16 अगस्त के बीच होगा।

इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का नया शेड्यूल जारी, कोरोना के कारण स्थगित हुआ था आयोजन

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण पिछले तीन महीनों से सभी तरह की गतिविधियां रुकी हुई थी, लेकिन अब देश विदेश में आर्थिक गतिविधि को बढ़ाने के लिए लॉकडाउन (Lockdown Relaxation) में ढिलाई दी जा रही है। कोरोना का असर खेल जगत पर भी पड़ा, और सभी तरह के खेलों को स्थगित करना पड़ा था।

अब चाहे क्रिकेट (Cricket) और फुटबॉल (Football) हो या अन्य खेल सभी फेडरेशन खेलों को शुरू करने पर फैसला ले रही है। बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (Badminton World Federation) ने कहा कि भारत में होने वाले इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट (India Open Badminton Tournament 2020 Schedule) का आयोजन इसी वर्ष 8 से 13 दिसंबर के बीच आयोजित होगा।

नई दिल्ली में होगा आयोजित

योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन 2020 (Yonex Sunrise India Open 2020) का आयोजन राजधानी नई दिल्ली (New Delhi) में होगा। इंडिया ओपन से पहले हैदराबाद ओपन (Hyderabad Open Badminton) का आयोजन भी होगा, ये हैदराबाद में 11 से 16 अगस्त के बीच होगा।


Next Story
Top