Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ICC World Cup 2019: पाकिस्‍तान ने विंग कमांडर अभिनंदन का उड़ाया मजाक, सानिया मिर्जा ने दिया करारा जवाब

ICC World Cup 2019 IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान 16 जून को मैनचेस्टर में होने वाले विश्व कप 2019 के सबसे बहुप्रतीक्षित मुकाबले में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया गया है। इसी बीच भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस मामले पर ट्वीट किया है।

ICC World Cup 2019: पाकिस्‍तान ने विंग कमांडर अभिनंदन का उड़ाया मजाक, सानिया मिर्जा ने दिया करारा जवाब
X

ICC World Cup 2019 IND vs PAK

भारत और पाकिस्तान 16 जून को मैनचेस्टर में होने वाले विश्व कप 2019 के सबसे बहुप्रतीक्षित मुकाबले में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। सीमा के दोनों ओर मैच प्रसारकों द्वारा चलाए जा रहे उत्तेजक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया गया है।

पाकिस्तान के 'जैज' टीवी द्वारा जारी किए गए 33 सेकंड के वीडियो में एक व्यक्ति को IAF पायलट अभिनंदन वर्धमान की नकल करते हुए दिखाया गया, जिसने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में अपनी मूंछों के साथ कैमरे पर सवालों के जवाब दिए। इसी बीच भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर सानिया मिर्जा की पत्नी ने सीमा के दोनों ओर चलाए जा रहे ऐसे विज्ञापनों पर भारत-पाक मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।



सानिया मिर्जा ट्वीट करते हुए लिखा है कि सरहद के दोनों तरफ शर्मिंदा करने वाले विज्ञापन है? सच कहूं तो दोस्‍तों घटिया बातों के जरिये मैच का माहौल बनाने की जरूरत नहीं है। पहले से ही इसे काफी अटेंशन मिल चुका है। भगवान के लिए यह केवल क्रिकेट ही तो है और यदि आपको लगता है कि बड़ी चीज है तो फिर हकीकत का सामना करो।

जानें पूरा मामला

एक वीडियो में एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के कैद में अभिनंदन चाय पीते हुए पाकिस्तानी सेना के सवालों का जवाब देते नजर आए थे। पाकिस्तानी स्पोर्ट्स चैनल 'जैज टीवी' का यह विज्ञापन उसी का नकल है। इस विज्ञापन में भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन जैसा दिखने वाले एक शख्स को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में वर्धमान की तरह मूंछ और चाय पीते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में कैमरे के पीछे से अभिनंदन जैसा दिखने वाले शख्स से कुछ सवाल किए जाते हैं। जैसे 'टॉस जीत गए तो क्या करोगे', प्लेइंग इलेवन में कौन-कौन होगा इसके जवाब में अभिनंदन के वायरल वीडियो की नकल करते हुए वह शख्स कहता है कि 'माफ कीजिए, लेकिन मैं आपको यह नहीं बता सकता'।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story