Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Election 2019 : टिकट मिलने के बाद योगेश्वर दत्त ने बताया क्यों आए राजनीति में

Haryana Election 2019 : हरियाणा चुनाव के रण में पहलवान योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) बड़ौदा (Baroda) विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। टिकट मिलने के बाद योगेश्वर दत्त ने राजनीति में शामिल होने के पीछे का उद्देश्य बताया।

Haryana Election 2019 : टिकट मिलने के बाद पहलवान योगेश्वर दत्त ने राजनीति में शामिल होने का बताया उद्देश्य
X
Haryana Election 2019 Yogeshwar Dutt Talk About Why Join BJP Politics

Haryana Election 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के लिए भाजपा ने सोमवार को 78 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट (BJP Candidates List) में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त का नाम भी शामिल है। भारतीय जनता पार्टी से योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) को बड़ौदा (Baroda) विधानसभा सीट से टिकट मिला है। टिकट मिलने के एक दिन बाद योगेश्वर दत्त ने बताया की उन्होंने पॉलिटिक्स क्यों ज्वाइन की।


योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ने कहा कि राजनीति में शामिल होने के पीछे मेरा उद्देश्य लोगों की सेवा करना है। मैं जमीनी स्तर पर समस्याओं को हल करना चाहता हूं और सभी प्रकार के खेलों में युवाओं की भागीदारी को बढ़ावा देना चाहता हूं।



बता दें कि सितंबर महीने में पहलवान योगेश्वर दत्त भाजपा में शामिल हुए थे। योगेश्वर दत्त लंदन (2012) ओलपिंक में 60 किलोग्राम भारवर्ग फ्रीस्टाइल रेसलिंग में कांस्य पदक जीत चुके हैं। इसके अलावे उन्होंने 2014 इंचियोन एशियन गेम्स, 2010 दिल्ली कॉमनवेल्थ गेम्स और 2014 ग्लास्गो कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story