Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : 8 साल में जीती 102 ट्रॉफीज, कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बेच दीं

Coronavirus : तीन बार के जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैंपियन अर्जुन भाटी ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन की जानकारी देते हुए भावुक संदेश लिखा। अर्जुन ने लिखा - मेरे इस डोनेशन के बारे में सुनकर दादी की आंखों में आंसू थे, उन्होंने रोते हुए मुझसे कहा कि तुम सच में अर्जुन हो। आज देश के लोग बचने चाहिए, ट्रॉफियां तो फिर आ जाएगी।

Coronavirus : 8 साल में जीती 102 ट्रॉफीज, कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बेच दीं
X

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India) से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिसने सरकार की चिंताओं को बढ़ा दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में लोगों से डोनेशन देने की अपील की। देश भर के तमाम लोग प्राइम मिनिस्टर केयर्स फंड में क्षमता अनुसार डोनेट कर रहे हैं। देश के बड़े व्यापारियों ने करोड़ों रुपये की धनराशि तो वहीं भारतीय क्रिकेटर्स समेत तमाम स्पोर्ट्स जगत (Sports Persons Donate In PM Cares Fund) के लोगों ने भी लाखों रुपये पीएम केयर्स फंड में डोनेट किए हैं।

इस लिस्ट में 15 वर्षीय युवा गोल्फ प्लेयर अर्जुन भाटी (Golf Player Arjun Bhati) का नाम भी शामिल हो गया है, लेकिन अर्जुन के डोनेशन ने तरीके ने लोगों का दिल जीत लिया। दरअसल अर्जुन भाटी ने कोरोनावायरस से लड़ने में देश की सरकार की मदद करने के लिए अपनी 102 ट्रॉफी लोगों को दे दी, और इससे आए 4 लाख 30 हजार रुपये पीएम केयर्स फंड में डोनेट कर दी।

दादी बोली ट्रॉफी तो फिर आ जाएगी

तीन बार के जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैंपियन अर्जुन भाटी ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन की जानकारी देते हुए भावुक संदेश लिखा। अर्जुन ने लिखा - मेरे इस डोनेशन के बारे में सुनकर दादी की आंखों में आंसू थे, उन्होंने रोते हुए मुझसे कहा कि तुम सच में अर्जुन हो। आज देश के लोग बचने चाहिए, ट्रॉफियां तो फिर आ जाएगी।

आपको बता दें कि अर्जुन कि दादी ने भी पीएम नेशनल रिलीफ फंड में अपनी 1 साल की पेंशन डोनेट कर दी थी। अर्जुन ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी दादा फौज में थे, वर्ष 2005 के बाद उनकी पेंशन दादी को मिल रही है। दादी ने पीएम राष्ट्रीय राहत कोष में 206148 रुपये की मदद धनराशि जमा की थी।


Next Story