Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Cristiano Ronaldo ने शेयर की Six Pack Abs वाली फोटो, यूजर्स ने किया ट्रोल

Cristiano Ronaldo : क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी फुटबॉल स्किल (Cristiano Ronaldo Football Skills) के साथ अपनी फिटनेस (Cristiano Ronaldo Fitness) के लिए भी जाने जाते हैं, वह सबसे फिट फुटबॉलर्स में से एक हैं। इस बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक फोटो शेयर करके ट्रोलर्स (Footballer Ronaldo Trolled) के निशाने पर आ गए

Cristiano Ronaldo ने शेयर की Six Pack Abs वाली फोटो, यूजर्स ने किया ट्रोल
X

दुनिया भर में फुटबॉल (Football) का नाम आते ही सबसे पहला नाम जहन में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का आता है। भारत में फुटबॉल (Indian Football) को लेकर इतनी लोकप्रियता नहीं है, लेकिन फिर भी भारत में अधिकतर लोग बतौर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Favorite Footballer Cristiano Ronaldo) को ही पसंद करते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Virat Kohli Fans Of Ronaldo) के बहुत बड़े फैन हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी फुटबॉल स्किल (Cristiano Ronaldo Football Skills) के साथ अपनी फिटनेस (Cristiano Ronaldo Fitness) के लिए भी जाने जाते हैं, वह सबसे फिट फुटबॉलर्स में से एक हैं। रोनाल्डो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम (Cristiano Ronaldo Gym Pics) पर भी जिम/एक्सरसाइज आदि की वीडियो और फोटो शेयर करते हैं, जिस पर करोड़ों लाइक्स आते हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सर्वाधिक फॉलोवर्स (Ronaldo Instagram Followers) रखने वाले लोगों में शामिल है, रोनाल्डो के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या करीब 22 करोड़ (218 M) है। लेकिन इस बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक फोटो शेयर करके ट्रोलर्स (Footballer Ronaldo Trolled) के निशाने पर आ गए, हालांकि इस फोटो को अधिकतर लोगों ने पसंद किया।

Also Read- जब Sachin Tendulkar गए थे Sourav Ganguly के घर, ऐसा हुआ था स्वागत कि आज तक याद करते हैं सचिन


रोनाल्डो द्वारा शेयर की गई फोटो पर कई यूजर्स ने इसे भ्रमित करने वाला बताया, तो कई यूजर्स को ये पिक्चर्स पहली नजर में लड़की की लगी। हालांकि जितने लोगों ने इस पर ट्रोल किया, उससे कहीं अधिक लोगों ने इस फोटो को पसंद किया।


Next Story