Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फुटबॉल मैच से पहले हुआ बड़ा हादसा, पूर्व भारतीय फुटबॉल कप्तान वहीं थे मौजूद

केरल के पल्लकड़ में खेले गए चैरिटी मैच से पहले एक बड़ा हादसा हो गया। स्टेडियम में बनी एक अस्थाई गैलरी अचानक से ढह गई जिससे उसपर बैठे लोग घायल हो गए। इस मैच में पूर्व फुटबॉलर आई विजयन और पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया भी मौजूद थे।

फुटबॉल मैच से पहले हुआ बड़ा हादसा, पूर्व भारतीय फुटबॉल कप्तान वहीँ थे मौजूद
X
फुटबॉल मैच से पहले हुआ बड़ा हादसा

केरल पल्लकड़ में फुटबॉल मैच चालू होने वाला था, मैच में पूर्व भारतीय कप्तान बाइचुंग भूटिया और दिग्गज खिलाड़ी आई विजयन भी मौजूद थे। तभी एक ऐसा हादसा हो गया जिसमे 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए। दरअसल मैच शुरू होने ही वाला था कि उससे पहले स्टेडियम की एक अस्थाई गैलरी अचानक से नीचे गिर गई।

गैलरी में सैंकड़ों लोग बैठे हुए थे जिसकी वजह से कई लोगों को गंभीर चोट लग गई। घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यह हादसा 19 जनवरी को हुआ जब एक चैरिटी फुटबॉल मैच खेला जाने वाला था। हालांकि गनीमत यह रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

यह मैच पूर्व फुटबॉलर धनराजन के परिवार जनों की मदद के लिए खेला जा रहा था। धनराजन मोहन बागान और ईस्ट बंगाल जैसे बड़े क्लब के सदस्य रह चुके थे। धनराजन की 20 दिसम्बर 2019 को फुटबॉल मैच के दौरान मौत हो गई थी। धनराजन फुटबॉल मैच के समय अचानक गिर गए थे। धनराजन को अस्पताल लेजाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Next Story