Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus के बीच पहला फुटबॉल मैच, जानिए खाली स्टेडियम में कैसा रहा माहौल

Coronavirus :कोरोना के बीच खेला जाने वाला ये पहला मुकाबला रहा, जो कोरोना वायरस के बीच खाली स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में सुवोन ब्लूविंग्स और जियोनबुक टीम आमने सामने थी।

लिवरपूल ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को 4-2 से हराकर चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की उम्मीद जगायी
X

फुटबाॅल (प्रतीकात्मक फोटो)

Coronavirus : कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच पिछले डेढ़ महीने से खेलों पर रोक लगी हुई थी, और पूरे विश्व में कहीं पर खेल आयोजन नहीं हो रहा था। दुनिया भर में मशहूर फुटबॉल खेल (Football Postponed Due To Coronavirus) भी इस कारण स्थगित था, लेकिन अब कोरोना के बीच पहले फुटबॉल मैच का आयोजन (Football Resume During Coronavirurs) हो गया है।

दक्षिण कोरिया (South Korea) में खेली जाने वाली के लीग (K League Football) का आयोजन शुरू हो गया है। कोरोना के बीच खेला जाने वाला ये पहला मुकाबला रहा, जो कोरोना वायरस के बीच खाली स्टेडियम (Football Match In Empty Stadium) में खेला गया। इस मुकाबले में सुवोन ब्लूविंग्स और जियोनबुक टीम आमने सामने थी।

शांत माहौल में हुआ मैच

खाली स्टेडियम में आयोजित हो रहे के लीग के सभी मुकाबले ट्विटर और यूट्यूब पर लाइव दिखाए जाएंगे। स्टेडियम में एक भी दर्शक मौजूद नहीं होना खिलाड़ियों के लिए बहुत ही अलग तरह का अनुभव है। आमतौर पर एक फुटबॉल मैच के दौरान पूरा स्टेडियम शोरगुल रहता है, लेकिन पहली बार फुटबॉलर इतने शांत माहौल में खेले जो उनके लिए थोड़ा अजीब भी रहा। ये अनुभव सिर्फ वहां खेल रहे खिलाड़ी ही नहीं बल्कि स्क्रीन पर देखने वाले हर दर्शक ने महसूस किया।

Also Read- MS Dhoni बोले मुझे भी लगता है डर, 10 गेंदों तक मैं डरा होता हूं


Next Story