Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus : बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु कोरोना की मदद को देगी 5-5 लाख

Coronavirus : पीवी सिंधु हाल ही में इंग्लैंड से चैंपियनशिप खेलकर लौटी है, लौटने के बाद पीवी सिंधु और उनके पिता सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं।

Coronavirus : बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु कोरोना की मदद को देगी 5-5 लाखपीवी सिंधु

Coronavirus : कोरोना वायरस ने अब तक 600 से अधिक भारतीयों को अपनी जकड़ में ले लिया है। कोरोना वायरस की चैन को तोड़ने के लिए भारतीय सरकार ने पुरे भारत में लॉकडाउन की घोषणा की हुई है। देश भर में खेल जगत के लोग भी कोरोना वायरस से लड़ने में अपने अपने देश को आर्थिक मदद दे रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने भी मदद दी है। पीवी सिंधु ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 5 - 5 लाख रूपये मदद की राशि देंगी।

पीवी सिंधु हाल ही में इंग्लैंड से चैंपियनशिप खेलकर लौटी है, लौटने के बाद पीवी सिंधु और उनके पिता सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं। पीवी सिंधु के पिता ने बताया था कि वो नजदीक में ही रहने वाली उनकी बेटी से भी नहीं मिल रहे हैं और न ही पीवी सिंधु।

सौरव गांगुली देंगे 50 लाख के चा़वल

बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए 50 लाख के चांवल दान देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अभिभाषण में 15 अप्रैल तक के लिए पूरे देश में लॉक डाउन का एलान किया है। कोरोना वायरस भारत में भी बड़ी तेजी से फैल रहा है, इसलिए भारत सरकार ने यह बड़ा कदम उठाया है क्योंकि इससे बचने का सिर्फ एक ही उपाए हैं और वो है, सोशल डिस्टेंसिंग।

Next Story
Top