Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

David Beckham ने विक्टोरिया को देखते ही कर लिया था पसंद, ऐसी है दुनिया के सबसे स्टाइलिश फुटबॉलर की प्रेम कहानी

David Beckham Birthday: डेविड बेकहम ने इंग्लैंड की नेशनल टीम में जगह बनाने के एक साल बाद ही अपनी जीवन साथी को चुन लिया था, और सिंगर विक्टोरिया बेकहम को डेट (David Beckham And Victoria Love Story) करने लग गए थे। लेकिन आपको पता है कि आखिर कैसे ये जोड़ी साथ आई और इन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत आखिरी कैसे हुई।

David Beckham ने विक्टोरिया को देखते ही कर लिया था पसंद, ऐसी है दुनिया के सबसे स्टाइलिश फुटबॉलर की प्रेम कहानी
X

दुनिया के सबसे स्टाइलिश फुटबॉलर (Most Stylish Footballer In The World) के बारे में बात करते हुए सबसे पहले इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम (David Beckham Footballer) का ही नाम आता है। आज इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम का 45वां जन्मदिन (David Beckham Birthday) है, हालांकि वो अपने इस जन्मदिन को बड़ा सेलिब्रेट तो नहीं कर पाएंगे क्योंकि इंग्लैंड में इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus In England) का कहर जारी है लेकिन डेविड बेकहम अपनी पत्नी विक्टोरिया (David Beckham And Victoria Beckham) और बच्चों संग इस खास दिन को सेलिब्रेट जरूर करेंगे।

डेविड बेकहम का जन्म 2 मई 1975 को हुआ था, बेकहम ने 10 साल की उम्र में युथ फुटबॉल टीम में खेलना शुरू कर दिया था। डेविड बेकहम सबसे पहले स्टाइलिश फुटबॉलर के रूप में उभर रहे थे, उनके पीछे लड़कियों को लाइन लगा करती थी और सब बस उनके एक दीदार को पाने के लिए घंटो खड़े रहते थे।

डेविड बेकहम ने इंग्लैंड की नेशनल टीम में जगह बनाने के एक साल बाद ही अपनी जीवन साथी को चुन लिया था, और सिंगर विक्टोरिया बेकहम को डेट (David Beckham And Victoria Love Story) करने लग गए थे। लेकिन आपको पता है कि आखिर कैसे ये जोड़ी साथ आई और इन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत आखिरी कैसे हुई।

Also Read- Michael Clarke की गर्लफ्रेंड ने रिश्ता टूटने पर 1.5 करोड़ की अंगूठी की थी फ्लश, क्लार्क ने बताई सच्चाई

प्लेन की टिकट पर लिख कर दिया नंबर

डेविड बेकहम मैनचेस्टर क्लब की और से खेल रहे थे, उसी दौरान विक्टोरिया बेकहम फुटबॉल मैच देखने के लिए गई थी। दोनों ने एक दूसरे को पहली बार लॉज एरिया में देखा, उस समय तो दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हो सकी लेकिन अन्य मैच में विक्टोरिया मौजूद रही।

Also Read- Sania Mirza फेड कप हर्ट पुरुस्कार के लिए नॉमिनेट होने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी

उस दिन डेविड बेकहम ने पहली बार विक्टोरिया से बात की, और फुटबॉलर ने विक्टोरिया का नंबर लिया। आपको बता दें कि डेविड बेकहम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उस समय उन्होंने प्लेन के टिकट पर विक्टोरिया का नंबर लिया था जो आज तक उनके पास है।

Next Story