Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Babita Phogat को मिल रही है धमकियां, कहा जायरा वसीम नहीं हूं जो घर बैठ जाउंगी

Babita Phogat: बबीता फोगाट ने कहा मैंने कुछ गलत ट्वीट नहीं किया, और मै अभी भी अपने उस ट्वीट पर कायम हूं। बबीता फोगाट ने ट्वीट के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने सिर्फ उन लोगों के बारे में कहा, जिन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलाया।

Babita Phogat को मिल रही है धमकियां, कहा जायरा वसीम नहीं हूं जो घर बैठ जाउंगी
X

दंगल गर्ल बबिता फोगाट (Babita Phogat) पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं, वजह हैं उनका जमातियों को लेकर ट्वीट। अब बबिता फोगाट ने तब्लीगी जमात (Tabligi Jamat) को लेकर एक वीडियो साझा किया, इस वीडियो में बबिता फोगाट ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें फोन पर धमकियां (Threat Phone Calls) दी जा रही है।

बबिता फोगाट ने कहा उन्हें व्हाट्सप्प (Whats App), फेसबुक मैसेंजर (Facebook Messenger) आदि सोशल मीडिया (Social Media) पर गलत मैसेज, और गलियां भी दे रहे हैं। दंगल मूवी में नजर आई जायरा वसीम (Zaira Wasim Actress) का नाम लेते हुए बबीता फोगाट ने कहा, कान खोल कर सुनलो और दिमाग में एक बात बैठा लो कि मै जायरा की तरह डर के घर में नहीं बैठ जाउंगी। मै तुम्हारी धमकियों से डरूंगी नहीं, बल्कि देश के लिए बोलती रही हूं और बोलती रहूंगी।

बबीता बोली ट्वीट पर रहूंगी कायम

बबीता फोगाट ने कहा- मैंने कुछ गलत ट्वीट नहीं किया, और मै अभी भी अपने उस ट्वीट पर कायम हूं। बबीता फोगाट ने ट्वीट के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने सिर्फ उन लोगों के बारे में कहा, जिन्होंने कोरोनावायरस संक्रमण को फैलाया। बबीता फोगाट ने कहा अगर तब्लीगी जमात के लोग नहीं होते, तो अब तक भारत में कोरोना का खत्म हो चुका होता।

आपको बता दें कि निजामुदीन में तब्लीगी जमात से जुड़े कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जबकि जमात से जुड़े लोग देशभर के कई राज्यों में भी फैल चुके थे। हालांकि कोरोना पॉजिटिव होना तब्लीगी जमात के लोगों का कसूर नहीं था, बल्कि उनकी गलती इसको लेकर छुपाना और इस तरह का बड़ा आयोजन करना था, जिसमे विदेश के भी लोग शामिल हुए।

Next Story