Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और मेस्सी UEFA द्वारा जारी टीम ऑफ द ईयर में शामिल, जाने किन किन खिलाड़ियों को मिली है जगह

UEFA द्वारा जारी टीम ऑफ द ईयर में क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को 14वी बार जगह मिली है। रोनाल्डो के साथ बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी मेस्सी को स्ट्राइकर के रूप में शामिल किया गया है।

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और मेस्सी आए एक टीम में, UEFA ने जारी की टीम ऑफ द ईयर
X
क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और मेस्सी

UEFA (Union Of European Football Associations) ने वर्ष 2019 की टीम ऑफ द ईयर की घोषणा कर दी है। टीम ऑफ द ईयर मेंमें जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को एक बार फिर जगह मिली है, इससे पहले रोनाल्डो 13बार Uefa टीम ऑफ द ईयर का हिस्सा रहे हैं।

इसमें उनके साथ बार्सिलोना के लिओनेल मेस्सी को भी शामिल किया गया है। लिओनेल मेस्सी ने इससे पहले बैलन डी ओर का अवार्ड जीतकर सर्वाधिक टाइटल जीतने वाले खिलाड़ी बने थे, मेस्सी ने प्रतिद्वंदी खिलाड़ी क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को पछाड़ा था।

स्ट्राइकर में रोनाल्डो और मेस्सी के आलावा पोलैंड के रोबर्ट और सेडियो माने सेनेगल की राष्ट्रिय टीम और लिवरपूल के सेडियो माने को शामिल किया गया है। पिछले वर्ष की बात करें तो रोनाल्डो के मुकाबले मेस्सी का प्रदर्शन शानदार रहा है। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच हमेशा से कंपीटिशन चलता रहता है। चलिए देखते हैं कि UEFA द्वारा जारी टीम ऑफ द ईयर में किन किन खिलाड़ियों को जगह मिली है।

UEFA टीम ऑफ द ईयर 2019

स्ट्राइकर - क्रिस्टिआनो रोनाल्डो, लिओनेल मेस्सी, रॉबर्ट लेवानडॉस्की, सेडियो माने

सेंटर - केविन दे ब्रूयन, फ्रेंकी डी जोंग

डिफेंडर - रॉबर्टसन, वर्जिल वैन डिज्क, De Ligt, अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड

गोल कीपर - अलीसन बेकर

Next Story