Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus India : भारतीय फुटबॉल संघ ने रद्द किया ताजिकिस्तान दौरा, दीपिका पादुकोण ने भी लिया बड़ा फैसला

Coronavirus India : भारत सरकार ने भी जापान, इटली समेत चार देशों के लोगों के लिए भारत आने पर रोक लगा दी है। पिछले दो दिनों से भारत में भी कोरोना वायरस को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।

Coronavirus India : भारतीय फुटबॉल संघ ने ताजिकिस्तान टूर को किया रद्द, दीपिका पादुकोण ने भी लिया बड़ा फैसला
X
भारतीय फुटबॉल संघ ने ताजिकिस्तान टूर को किया रद्द

Coronavirus India : भारत में भी अब कोरोना वायरस को लेकर चिंता बढ़ती जा रही है। आल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने कोरोना वायरस ऑउटब्रेक होने के बाद भारतीय अंडर 16 फुटबॉल टीम का ताजिकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया है। भारतीय अंडर 16 फुटबॉल टीम ताजिकिस्तान में दो फ्रेंडली मैच खेलने वाली थी लेकिन अब फुटबॉल फेडरेशन ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण यह फैसला लिया है कि भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी ये दौरान नहीं करेंगे।

इससे पहले ताजिकिस्तान ने भी फैसला लिया था कि भारत समेत 35 देशों के लोग उनके देश में प्रवेश नहीं ले सकते हैं। भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम का भी ताजिकिस्तान दौरान होना है और दोनों टीमों के बीच 31 मार्च को मैच होना था।

कोरोना वायरस Covid 19

भारत सरकार ने भी जापान, इटली समेत चार देशों के लोगों के लिए भारत आने पर रोक लगा दी है। पिछले दो दिनों से भारत में भी कोरोना वायरस को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। ये व्यक्ति पहले इटली का दौर कर के आया था वहीं जयपुर में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव व्यक्ति पाया गया और वो भी इटली से ही लौटा था।

इसके आलावा दुबई से आए तेलंगाना के एक व्यक्ति को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। एक समय में इतने कोरोना वायरस केसेस के बाद पूरे भारत में इसको लेकर चिंता बनी हुई है। आपको बता दें कि 24 कोरोना वायरस संदिग्धों को अभी आईटीबीपी में रखा गया है।

टोक्यो ओलिंपिक पर भी मंडराया कोरोना वायरस का खतरा

कोरोना वायरस के कारण जापान में होने वाले टोक्यो ओलिंपिक को भी कैंसिल या पोस्टपोनड किया जा सकता है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कोरोना वायरस के कारण अपना दुबई दौरा रद्द कर दिया है। दुबई में मीटिंग में शामिल होने के लिए सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को जाना था लेकिन दोनों ने ही कोरोना वायरस के कारण इस मीटिंग में नहीं जाने का फैसला लिया जो स्वास्थ्य के लिहाज से सही भी था। वहीं खबर है कि दीपिका पादुकोण ने भी पेरिस में होने वाले एक इवेंट में नहीं जाने का फैसला लिया है।

Next Story