Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tennis: 16 साल में रोजर फेडरर की सबसे बड़ी हार, 70वीं रैंक के रूसी खिलाड़ी ने दी मात

Cincinnati Masters 2019: सिनसिनाटी मास्टर्स टूर्नामेंट (Cincinnati Masters 2019) में स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) को 21 साल के रूसी खिलाड़ी एंड्री रूबलेव (Andrey Rublev) ने 6-3, 6-4 से हरा दिया। 16 साल में रोजर फेडरर की यह सबसे बड़ी हार है।

Tennis: 16 साल में रोजर फेडरर की सबसे बड़ी हार, 70वीं रैंक के रूसी खिलाड़ी ने दी मात
X

Cincinnati Masters 2019 (सिनसिनाटी मास्टर्स टूर्नामेंट) सिनसिनाटी मास्टर्स टूर्नामेंट (Cincinnati Masters 2019) में स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) बड़े उलटफेर का शिकार हो गए। फेडरर को 21 साल के रूसी खिलाड़ी एंड्री रूबलेव (Andrey Rublev) ने 6-3, 6-4 से हरा दिया। इस हार के साथ ही रोजर फेडरर सिनसिनाटी मास्टर्स टूर्नामेंट के तीसरे दौर से ही बाहर हो गए।

सात बार के सिनसिनाटी मास्टर्स टूर्नामेंट चैंपियन रोजर फेडरर को एंड्री रूबलेव ने महज 61 मिनट में ही हरा दिया। 16 साल में रोजर फेडरर की यह सबसे बड़ी हार है। इससे पहले 2003 में फेडरर को सिडनी ओपन में 54 मिनट में हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि एटीपी रैंकिंग में रोजर फेडरर इस समय तीसरे जबकि रूसी खिलाड़ी एंड्री रूबलेव 70वें नंबर पर है।

रोजर फेडरर को हराने के बाद रूसी खिलाड़ी एंड्री रूबलेव ने कहा कि जब आप फेडरर जैसे दिग्गज के सामने खेलते हैं तो यह एहसास शानदार होता है। मैं इस मैच में बस अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहा था और अपने दिमाग में सोच रहा था कि मुझे हर एक अंक के लिए खेलना है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story