Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: जमातियों को लेकर Geeta Phogat का ट्वीट, कहा जाहिल जमाती भी है वायरस!

Geeta Phogat: दंगल गर्ल बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने भी तब्लीगी जमात को लेकर ट्वीट किया था, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था। अब जमाती को लेकर उनकी बहन गीता फोगाट (Geeta Phogat) ने भी ट्वीट किया है, और उनके लिए जाहिल शब्द का प्रयोग किया।

Coronavirus: जमातियों को लेकर Geeta Phogat का ट्वीट, कहा जाहिल जमाती भी है वायरस!
X

Coroanbvirus: देश में कोरोनावायरस (Covid 19 In India) को लेकर लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, अब तक भारत में कोरोनावायरस के कुल संक्रमित मामलें करीब 12 हजार से पार जा चुके हैं। देश में तेजी से बढ़े मामलों के पीछे एक बड़ी वजह तब्लीगी जमात (Tabligi Jamaat) को माना गया। दिल्ली की ही बात करें तो इसमें 1578 मामलों में 1 हजार से अधिक लोग जमात से (Coronavirus Update Delhi) जुड़े हैं।कई खबरें ऐसी भी आई जिसमे कहा गया कि कुछ जमाती सदस्य डॉक्टर्स टीम के साथ सहयोग नहीं कर रहे।

इसी को लेकर कई लोगों ने उन्हें निशाने पर भी लिया, और सोशल मीडिया के माध्यम से उन पर गुस्सा जाहिर किया। दंगल गर्ल बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने भी तब्लीगी जमात को लेकर ट्वीट किया था, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था। अब जमाती को लेकर उनकी बहन गीता फोगाट (Geeta Phogat) ने भी ट्वीट किया है, और उनके लिए जाहिल शब्द का प्रयोग किया।

गीता बोली जाहिल जमाती भी है वायरस

पहलवान गीता फोगाट ने ट्वीट करते हुए लिखा- कोरोना वायरस तो है ही ये जाहिल जमाती भी नया वायरस पनप गया है! इसके साथ उन्होंने जाहिल जमाती हैशटैग का भी प्रयोग किया। गीता फोगाट के इस ट्वीट पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं आई। कई यूजर्स ने उनसे समहमति जताई, जबकि कई लोग उन्हें याद दिलाते नजर आए कि उन्हें फेमस भी आमिर खान ने किया अन्यथा उन्हें इतनी पहचान नहीं मिलती।

मुरादाबाद की घटना के बाद किया ट्वीट

उनका ट्वीट कल मुरादाबाद में हुई घटना के बाद आया। कल बबीता फोगाट ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि एक जमाती की कोरोना से मौत के बाद, इलाके में लोगों को क्वारंटाइन करने गई डॉक्टर्स की टीम पर पथराव किया गया। एम्बुलेंस को तोड़ा गया, डॉक्टर्स लहूलुहान हो गया, मै पूछना चाहती हूं, अब कहां है जमातियों के शुभचिंतक।

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India)

भारत में अब तक एक्टिव कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की कुल संख्या 10477 हो गई है। भारत में अब तक 1488 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं, जबकि अब तक 414 लोगों की इस संक्रमण के कारण जान जा चुकी है। देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है, और अगर देश में नए संक्रमित मामले आते रहे तो संभव ही ऐसे बढ़ाया भी जा सकता है।

Next Story