Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Australian Open: एश्ले बार्टी और केकिन में फाइनल के लिए होगी भिड़ंत, दर्ज की शानदार जीत

Australian Open: ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी और अमेरिका के केनिन ने साल के पहले ग्रैंडस्लैम के सेमी फाइनल में जगह बनाई है।

Australian Open: एश्ले बार्टी और केकिन में फाइनल के लिए होगी भिड़ंत, दर्ज की शानदार जीत
X
Australian Open: एश्ले बार्टी और केकिन

ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी को आज क्वार्टर फाइनल मुकाबले के पहले सेट में पेट्रा ने जिस तरह टक्कर दी लगा कि शायद यह मुकाबला बड़ा रोमांचक होने वाला है। पहला सेट पूर्व नंबर 1 महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी जीती जरूर लेकिन 7-6 से, इसके बाद दूसरे सेट में एश्ले बार्टी ने शानदार कमबैक किया और दूसरे सेट में चेकिया की पेट्रा को चित कर दिया। दूसरा सेट एश्ले ने 6-2 से जीता और सेमी फाइनल की टिकट कटाई। अब एश्ले फाइनल में पहुंचने से एक कदम दूर है।

ऑस्ट्रेलियन ओपन सेमीफाइनल (Australian Open Semi-Final)

अब एश्ले बार्टी का सेमीफाइनल में मुकाबला आज खेले गई दूसरे क्वार्टर फाइनल की विजेता केनिन से होगा। आज हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अमेरिका की केनिन ने ट्यूनेशिया की जब्योर को आसान मुकाबले में मात दी। केनिन ने 6-4, 6-4 से दोनों सेट जीते पहली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाई।


एश्ले बरती और केनिन में सेमीफाइनल मुकाबला 30 जनवरी को खेला जाएगा। वहीँ कल टूर्नामेंट के दो अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबले आयोजित होंगे जिसके विजेता सेमीफाइनल में आमने सामने होंगे।

पुरुष सिंगल क्वार्टर फाइनल

वहीँ आज पुरुष सिंगल के दो क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। एक मुकाबले में रॉजर फेडरर सैण्डग्रीन से भिड़ेंगे वहीँ दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन नोवाक जोकोविच का मुकाबला राओनिच से होगा।

Next Story