Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टेनिस स्टार सिमोना हालेप नहीं खेलेंगी US 2020, नाम लिया वापस

US Open : सिमोना हालेप ने कोरोनावायरस कि स्थिति को देखते हुए यूएस ओपन 2020 से हटने का फैसला लिया है। सिमोना हालेप यूरोप में रूककर यहीं टेनिस की ट्रेनिंग करेंगी।

टेनिस स्टार सिमोना हालेप नहीं खेलेंगी US 2020, नाम लिया वापस
X
Simona Halep

रोमानिया की महिला टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप ने यूएस ओपन 2020 से हटने का फैसला किया है, इस बाबत सिमोना हालेप ने ट्वीट कर जानकारी दी। सिमोना हालेप ने कहा कि इस समय दुनिया भर में जो स्थिति बनी हुई है, उसको देखते हुए मै यूएस ओपन 2020 के लिए न्यूयॉर्क नहीं जाउंगी। मैंने हमेशा कहा कि मै अपनी हेल्थ को सबसे ऊपर रखूंगी, इसलिए मै यूरोप में रूककर यहीं ट्रेनिंग करूंगी बजाय इस ग्रैंड स्लैम में हिस्सा लेने के।

सिमोन हालेप ने अपने नाम यूएस ओपन से हटा लिया है, उन्होंने साथ ही यूएस ओपन 2020 में हिस्सा ले रहे अन्य खिलाड़ियों को बेस्ट देने के लिए कहा। आपको बता दें कि सिमोना हालेप ने कभी यूएस ओपन का खिताब नहीं जीता है, वह 2015 में सेमीफाइनल तक पहुंची थी जो उनका सर्वश्रेष्ठ था। सिमोना हालेप ने 2019 में विंबलडन और 2018 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था।

राफेल नडाल और निक किर्जियोस भी हो चुके हैं बाहर

इस टूर्नामेंट में स्पेन के स्टार राफेल नडाल और ऑस्ट्रेलिया के निक किर्जियोस पहले ही हट चुके हैं। वहीं रोजर फेडरर ने इस वर्ष किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से मना कर दिया है। पूरी दुनिया में इस समय कोरोनावायरस का खौफ है, वहीं अमेरिका में इस समय दुनिया भर में सबसे ज्यादा कोरोना के केस है।

Next Story