Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुई महिला टेनिस खिलाड़ी कोका, कहा- हमें प्यार की जरुरत !

George Floyd Protest : महिला टेनिस खिलाड़ी कोको ने कहा कि हम सबको एक दूसरे के प्यार की जरुरत है, और जरुरत है कि नस्लीय भेदभाव के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद करें। टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि मै अबसे अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर इस तरह के मुद्दों को लेकर बोलूंगी।

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुई महिला टेनिस खिलाड़ी कोका, कहा- हमें प्यार की जरुरत !
X

अमेरिका में पिछले कई दिनों से नागरिक और पुलिस के बीच हिंसक झड़पों की खबरें आ रही है। दरअसल अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड नामक एक व्यक्ति की मौत के बाद से ये प्रदर्शन शुरू हुआ, जिसके बाद धीरे धीरे अमेरिका में कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन हुए।

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत नस्लीय भेदभाव के कारण बताई जा रही है, इसको लेकर पूरी दुनिया के साथ खेल जगत भी आक्रोश में हैं। फुटबॉलर्स से लेकर टेनिस खिलाड़ी तक, सभी इसके खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन जता रहे हैं।

इसी कड़ी में फ्लोरिडा में हो रहे एक शांतिपूर्ण प्रदर्शन का हिस्सा बनी महिला टेनिस खिलाड़ी कोका गॉफ। कोका गॉफ ने फ्लोरिडा में हो रहे इस प्रदर्शन में न सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि, संबोधन भी किया।

Also Read - लॉकडाउन में घर बैठे Virat Kohli ने कमाए साढ़े 3 करोड़, Ronaldo 18 करोड़ के साथ पहले नंबर पर

महिला खिलाड़ी बोली- हम सबको एक दूसरे के प्यार की जरुरत

महिला टेनिस खिलाड़ी कोका ने कहा कि हम सबको एक दूसरे के प्यार की जरुरत है, और जरुरत है कि नस्लीय भेदभाव के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद करें। टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि मै अबसे अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर इस तरह के मुद्दों को लेकर बोलूंगी। कोका ने कहा कि हमें एक दूसरे के साथ इस मूवमेंट पर चर्चा की भी जरुरत है। कोका ने कहा अपने अश्वेत लोगों को शिक्षा की जरुरत है ताकि इस मूवमेंट को लक्ष्य तक ले जाया जाए।



Next Story