Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीवी सिंधु ने लिखा I Retire, 25 साल की सिंधु ने क्यों किया ऐसा? जानिए सच्चाई

Pv Sindhu : पीवी सिंधु ने लिखा कि वह अपने फैंस का ध्यान इस ओर खींचना चाहती थी, ताकि आप बगैर स्क्रॉल डाउन किए इस महत्वपूर्ण पोस्ट को पढ़ें। पीवी सिंधु ने लिखा कि मुझे पता है कि मैंने आपको मिनी हार्ट अटैक दिया है। दरअसल पीवी सिंधु ने नोट में सम्मिलित किया

Coronavirus : बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु कोरोना की मदद को देगी 5-5 लाख
X
पीवी सिंधु

भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने आज अपने फैंस को मिनी हार्ट अटैक दिया, उन्होंने 3 फोटो शेयर की जिसपर संदेश लिखा हुआ था। पीवी सिंधु के ट्वीट की पहली फोटो पर बड़ा बड़ा लिखा था, I Retire यानी मै रिटायर हो रही हूं। इसी फोटो पर लिखा था, डेनमार्क ओपन मेरा अंतिम सफर था।

इसके बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा कि आखिर 25 साल की कम उम्र में पीवी सिंधु ने बैडमिंटन से सन्यास कैसे ले लिया, जबकि उनके साथ ऐसा कुछ घटित हुआ भी नहीं कि उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़े। लेकिन सिंधु ने अगली 2 फोटो में लिखे नोट में बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर पीवी सिंधु ने अपने रिटायरमेंट वाली पोस्ट क्यों शेयर की।

पीवी सिंधु की रिटायरमेंट का सच

पीवी सिंधु ने लिखा कि वह अपने फैंस का ध्यान इस ओर खींचना चाहती थी, ताकि आप बगैर स्क्रॉल डाउन किए इस महत्वपूर्ण पोस्ट को पढ़ें। पीवी सिंधु ने लिखा कि मुझे पता है कि मैंने आपको मिनी हार्ट अटैक दिया है। दरअसल पीवी सिंधु ने नोट में सम्मिलित किया कि वह नकारात्मक विचारों से, इस कोरोना महामारी के बीच डर से रिटायर होना चाहती हूं। दरअसल उनका ये ट्वीट कोरोनावायरस के प्रति जागरूक और सतर्कता को लेकर था।

पीवी सिंधु ने लिखा कि कोरोना वायरस हमारे लिए कई सवाल लेकर आया, इस दौरान घर पर मैंने ऑनलाइन कई ऐसी स्टोरी पढ़ी, जिसे देखकर दुख पहुंचा कि आखिर हम कहां खड़े हैं। सिंधु ने लिखा कि ना दिखने वाले वायरस ने हम सबको जकड़ लिया, बाहर जाने से पहले सोचना पढ़ता है। डेनमार्क ओपन में इंडिया की अगुवाई नहीं करना उनके लिए आखिरी स्ट्रॉ था। तो उन्होंने बैडमिंटन से संन्यास नहीं लिया है, बल्कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया उनकी बातों पर लोगों का ध्यान जा सके और उनके द्वारा दिए जाने वाला मैसेज उनके फैंस तक पहुंचे।


Next Story