Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

US Open : मेदवेदेव को हराकर डोमिनिक थीम पहुंचे फाइनल में, ज्वेरिच से होगी खिताबी भिड़ंत

US Open 2020 : यूएस ओपन के सेमीफाइनल मुकाबले में डोमिनिक थीम ने डेनियल मेदवेदेव को तीनों सेट में मात दी। वहीं ज्वेरिच जूनियर ने सेमीफाइनल मुकाबले में स्पेन के पाब्लो को कड़े मुकाबले में हराया।

US Open : मेदवेदेव को हराकर डोमिनिक थीम पहुंचे फाइनल में, ज्वेरिच से होगी खिताबी भिड़ंत
X

यूएस ओपन 2020 की फाइनलिस्ट अब हमारे सामने है, जी हां कोरोना वायरस के बीच हो रहे यूएस ओपन 2020 का फाइनल मुकाबला डोमिनिक थीम और ज्वेरिच जूनियर के बीच होगा। डोमिनिक थीम और ज्वेरिच जूनियर दोनों ही पहली बार यूएस ओपन के फाइनल तक पहुंचे हैं, वहीं इस बार तय हैं कि जो भी यूएस ओपन 2020 जीतेगा, उसका यह पहला ग्रैंड स्लैम खिताब होगा।

आज यूएस ओपन के सेमीफाइनल मुकाबले में डोमिनिक थीम ने डेनियल मेदवेदेव को तीनों सेट में मात दी। वहीं ज्वेरिच जूनियर ने सेमीफाइनल मुकाबले में स्पेन के पाब्लो को कड़े मुकाबले में हराया।

दोनों ही प्लेयर पहली बार खेलेंगे 2020 ओपन फाइनल

स्पेन के पाब्लो ने पहले 2 सेटों में जीत दर्ज कर शानदार शुरुआत तो की, लेकिन इसके बाद ज्वेरिच जूनियर ने उन्हें लगातार 3 सेटों में मात देकर सेमीफाइनल मुकाबला जीता। अब यूएस ओपन 2020 का फाइनल मुकाबला बड़ा दिलचस्प होगा, और देखना होगा कि कौन सा प्लेयर अपना पहला ग्रैंडस्लैम खिताब जीतता है और किसको निराशा हाथ लगती है। वैसे इस बार कोरोना की वजह से राफेल नडाल और निक ने हिस्सा नहीं लिया था।


Next Story