Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Para-Badminton National Championship: DM सुहास ने चैंपियनशिप से वापस लिया नाम, यहां जानें कारण

भुवनेश्वर में आयोजित पारा बैडमिंटन नेशनल चैंपिनयशिप से नोएडा के डीएम सुहास यतिराज ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया है।

Para-Badminton National Championship: DM सुहास ने चैंपियनशिप से वापस लिया नाम, यहां जानें कारण
X

खेल। नोएडा के डीएम और टोक्यो पैरालंपिक के सिल्वर मेडलिस्ट सुहास एल यतिराज (Suhas L Yathiraj) ने भुवनेश्वर में चल रही पैरा-बैडमिंटन राष्ट्रीय चैंपियनशिप (National Championship) से अपना नाम वापिस ले लिया है।

दरअसल एएनआई के अनुसार डीएम सुहास यतिराज पहले तो टूर्नामेंट में खेलने वाले थे, लेकिन बाद में निजी कारणों के चलते उन्होंने इस चैंपियनशिप से अपना नाम वापिस ले लिया। वहीं अब उनकी जगह ओडिशा के ही और टोक्यो के गोल्डन बॉय प्रमोद भगत (Pramod Bhagat) इस स्पर्धा में प्रतिभाग करेंगे। इससे पहले शनिवार को सुहास यतिराज ने सीधे क्वार्टर फाइनल से वर्ग में अपने अभियान की शुरुआत की लेकिन अब वह इस अहम टूर्नामेंट से हट गए। बता दें कि, सुहास को हाल ही में अर्जुन अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।

दूसरी तरफ कृष्णा नागर ने कहा कि, वह इस टूर्नामेंट में खेलने को लेकर काफी खुश हैं और पिछले कुछ महीनों में खेल से बाहर होने के कारण उन पर कोई दबाव नहीं है। साथ ही कृष्णा ने कहा कि टोक्यो पैरालंपिक 2020 के बाद पैरा बैडमिंटन नेशनल चैंपियनशिप मेरा पहला टूर्नामेंट है। इसलिए मैं इस टूर्नामेंट के लिए बहुत खुश हूं और मेरा यह ही लक्ष्य है की मेैं अपनी ओर से शानदार खेल प्रदर्शन करूं।

Next Story