Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस तमिल सुपरस्टार के साथ सात फेरे लेंगी बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा, जल्द होगा तारीख का ऐलान

तमिल सुपरस्टार (Tamil Superstar) विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने अपनी फिल्म अरन्या की प्री-रिलीज इवेंट के दौरान शादी करने का ऐलान किया है। वह जल्द ही बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) से शादी करने वाले हैं।

पिछले साल ही दोनों ने की थी सगाई
X

ज्वाला गुट्टा कई सालों से तमिल सुपरस्टार विष्णु विशाल को डेट कर रहीं हैं

खेल। तमिल सुपरस्टार (Tamil Superstar) विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने अपनी फिल्म अरन्या की प्री-रिलीज इवेंट के दौरान शादी करने का ऐलान किया है। वह जल्द ही बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) से शादी करने वाले हैं। दरअसल पिछले साल ही इस कपल ने अपनी सगाई की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी। ऐसे में अब एक्टर ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वे दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए विष्णु ने कहा कि, " हम जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। मैं इस बारे में बहुत खुश और उत्साहित हूं।" साथ ही उन्होंने कहा कि, "मैं जल्द ही शादी की तारीख का ऐलान कर दूंगा।" वहीं उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म अरण्या (तमिल में कदान और हिंदी में हाथी मेरे साथी) की शूटिंग के दौरान ज्वाला हमेशा उनके साथ रही थीं। इस वजह से विष्णु ने उनका भी खास धन्यवाद किया।

लंबे समय से कर रहे एक-दूसरे को डेट

गौरतलब है कि, एक्टर विष्णु विशाल और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं। यह जोड़ी अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। विष्णु ने अपनी अपकमिंग फिल्म अरण्या के प्री रिलीज इवेंट में पहली बार अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है।

दोनों पहले से हैं तलाकशुदा

विष्णु विशाल की पहले रजनी से शादी हुई थी और उनका एक बेटा आर्यन भी है। लेकिन आपसी मतभेदों की वजह से दोनों ने साल 2018 में तलाक ले लिया था। वहीं बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला की शादी चेतन आनंद से हुई थी और 2011 में उनका भी तलाक हो गया था।

Next Story