Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

The Undertaker ने 30 साल बाद WWE को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

The Undertaker : द अंडरटेकर अंतिम रेसलमेनिया में एजे स्टाइल्स के सामने थे, जिसमे उन्होंने स्टाइल्स को जिन्दा दफनाकर यादगार जीत दर्ज की थी। द अंडरटेकर खुद कई बार रिंग में मर चुके हैं (अफवाह), और कई रेस्टलर उन्हें जिन्दा दफना चुके हैं लेकिन वह रिंग में वापसी करके सबको चौंका देते हैं।

WWE SmackDown Live WWE Superstars The Undertaker Fight with these 5 Wrestler
X
WWE SmackDown Live WWE Superstars The Undertaker Fight with these 5 Wrestler

दुनिया में मशहूर WWE सुपर स्टार द अंडरटेकर (The Undertaker) ने 30 साल के यादगार करियर के बाद आधिकारिक रूप से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है। द अंडरटेकर ने 1990 में रेसलिंग जगत में पांव रखा था, और तब से लेकर अब तक अंडरटेकर पूरी दुनिया में मशहूर हो गए।

अंडरटेकर को उनके खास अंदाज के लिए भी जाना जाता है, और भारत में भी उनके बहुत प्रशंसक है। 90 के दशक से लेकर आज के युवा भी इस रेसलर को पसंद करता है। आपको बता दें कि द अंडरटेकर ने रेसलमेनिया में सिर्फ 2 मुकाबले ही हारे हैं, जबकि 25 मुकाबलों में उन्होंने जीत दर्ज की है। अंडरटेकर को सिर्फ ब्रोक लेस्नर और रोमन रेन्स ही मात दे पाए हैं।

द अंडरटेकर अंतिम रेसलमेनिया में एजे स्टाइल्स के सामने थे, जिसमे उन्होंने स्टाइल्स को जिन्दा दफनाकर यादगार जीत दर्ज की थी। द अंडरटेकर खुद कई बार रिंग में मर चुके हैं (अफवाह), और कई रेस्टलर उन्हें जिन्दा दफना चुके हैं लेकिन वह रिंग में वापसी करके सबको चौंका देते हैं।

WWE ने अंडरटेकर की लास्ट राइड डाक्यूमेंट्री भी रिलीज की थी, और ये WWE ने एजे स्टाइल्स के साथ रेसलमेनिया फाइट के बाद किया था। द अंडरटेकर की रिटायरमेंट पर उनके फैंस ने उन्हें विदाई दी, और शानदार करियर के लिए बधाई भी दी। यूजर्स ने इस मौके पर अपना बचपन भी याद किया।

Next Story