Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi League: हरियाणा की बंगाल से होगी भिड़ंत, इस खिलाड़ी पर होंगी सबकी नजरें

प्रो-कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 का 38वां मुकाबला शुक्रवार को बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) और हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) के बीच खेला जाएगा।

Pro Kabaddi League: हरियाणा की बंगाल से होगी भिड़ंत, इस खिलाड़ी पर होंगी सबकी नजरें
X

खेल। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 38वें मैच में शुक्रवार को बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) और हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) आपस में टकराएंगे। प्रो कबड्डी लीग में पॉइंट टेबल (Points Table) की बात की जाए तो बंगाल टीम ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें टीम को 3 में जीत और 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं 16 अंकों के साथ बंगाल टीम अंक तालिका में छठे नंबर पर मौजूद है। वहीं हरियाणा टीम के प्रदर्शन की बात करें तो टीम 15 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है। हरियाणा ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं जिसमे 2 में जीत 3 में हार मिली और एक मुकाबला टाई रहा है।

मनिंदर करेंगे कमाल

बंगाल टीम के कप्तान की ओर से इस सीजन शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है और वह सबसे ज्यादा रेड पॉइंट हासिल करने के मामले में चौथे नंबर पर हैं। यही नहीं बल्कि इस सीजन मनिंदर सिंह (Maninder Singh) सुपर रेड (Super Raid) करने के मामले में सबसे ऊपर हैं। पिछले मैच में मोहम्मद नबीबक्श (Mohammad Nabibaksh) और अबोजर मिघानी (Abozar Mighani) ने धमाकेदार प्रदर्शन करके बंगाल के डिफेंस को भी बेहतर होने के संकेत दे दिए हैं। हरियाणा के खिलाफ बंगाल टीम के कप्तान मनिंदर की असली परीक्षा होने वाली है क्योंकि सबकी निगाहें उनकी कप्तानी समेत उनके प्रदर्शन पर होंगी।

हरियाणा स्टीलर्स का प्रदर्शन

हरियाणा स्टीलर्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम का इस सीजन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। लेकिन जिस तरह अब टीम के रेडर्स ने लय पकड़ रहे हैं उसको देखकर ऐसा लग रहा है टीम धीर धीरे पटरी पर लौट रही हो। वहीं, हरियाणा स्टीलर्स की डिफेंस को तोड़ना बंगाल वॉरियर्स के लिए मुश्किल भरा काम रहने वाला है। जयदीप दो हाई 5 और सुरेंदर नाडा एक हाई 5 के साथ टीम के दीवार बनकर खड़े हैं। दोनों 17-17 टैकल के साथ इस सीजन के शानदार डिफेंडर्स में से एक हैं। ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच आज कांटे की टक्कर होने वाली है। बंगाल और हरियाणा के बीच यह मुकाबला आज शाम 7:30 बजे खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी में दोनों टीमों के बीच मुकाबले

बंगाल और हरियाणा प्रो कबड्डी के इतिहास में अब तक 4 मुकाबले खेल चुकी हैं, जिसमें स्टीलर्स ने 3 मुकाबले जीते हैं जबकि वॉरियर्स को एक ही जीत नसीब हुई है। जब दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने उतरेगी तो अपना रिकॉर्ड बेहतर करने के अलावा अंक तालिका में भी आगे बढ़ना जरूर चाहेंगी।

Next Story