Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2021: पटना पायरेट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को दी मात, रोहित गुलिया के नाम पहला सुपर रेड

पटना पाइरेट्स ने हरियाणा स्टीलर्स (HSvPAT) को 42-39 से हराया है। इस मुकाबले में पटना की तरफ से मोनू गोयत (Monu Goyat) ने सबसे ज्यादा 15 रेड प्वाइंट्स हासिल किए जबकि हरियाणा (Haryana) की तरफ से रोहित गुलिया (Rohit Gulia) ने सुपर टेन रेड पूरा किया।

Pro Kabaddi 2021: पटना पायरेट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को दी मात, रोहित गुलिया के नाम पहला सुपर रेड
X

खेल। प्रो-कबड्डी (Pro Kabaddi league 2021) के गुरुवार के मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने हरियाणा स्टीलर्स (HSvPAT) को 42-39 से हराया है। इस मुकाबले में पटना की तरफ से मोनू गोयत (Monu Goyat) ने सबसे ज्यादा 15 रेड प्वाइंट्स हासिल किए जबकि हरियाणा (Haryana) की तरफ से रोहित गुलिया (Rohit Gulia) ने सुपर टेन रेड पूरा किया। इसके साथ ही रोहित के नाम इस सीजन का पहला सुपर रेड भी दर्ज हुआ।

वहीं पटना टीम की तरफ से मोनू गोयत ने पहल रेड करते हुए टीम का खाता खोला जबकि दूसरी ओर विकास खंडोला ने मोनू को आउट कर पहले ही रेड में हरियाणा को सुरक्षित किया। विकास के साथ रोहित और सुरेंदर ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। लेकिन मोनू और प्रशांत को रोकने में हरियाणा की टीम असफल रही। इसी दौरान पटना ने गेम में बढ़त बना ली। 11वें मिनट में सुपर रेड कर रोहित ने चार खिलाड़ियों को बाहर कर दिया जिसके बाद हरियाणा को एक ही रेड में बढ़त दिला दी। साथ ही सुरेंदर नाडा ने अगले रेड में टैकल करते हुए टीम को 15 के स्कोर पर पहुंचा दिया। जिसके बाद तीन बार की चैंपियन पटना की पूरी टीम को आउट कर दिया। और हरियाणा की टीम 22-18 से पहले हाफ में आगे चलने लगी।


दूसरे हाफ के शुरु होते ही पटना आक्रामक होकर खेला और रेड के साथ डिफेंस को भी बेहतर कर दिया। इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच बराबरी की टक्कर हुई। लेकिन आखिरी दो मिनट में गेम का रुख बदला और पटना ने शानदार वापसी करते हुए हरियाणा को धूल चटा दी। आखिरी डेढ़ मिनट में खेल रोमांचक मोड पर पहुंचा और आखिरी रेड में पटना ने दो अंक के साथ 42-39 से ये मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Next Story