Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2021: सैलरी के मामले में इन दो खिलाड़ियों ने Pak कप्तान बाबर आजम को छोड़ा पीछे, 40 मिनट के लिए लेते हैं करोड़ों रुपए

वहीं कराची किंग्स बाबर आजम को एक सीजन का 1.24 करोड़ देती है। जबकि एक सीजन का प्रदीप नरवाल 1.65 करोड़ रुपए और सिद्धार्थ देसाई 1.30 करोड़ रुपए लेते हैं।

Pro Kabaddi 2021: सैलरी के मामले में इन दो खिलाड़ियों ने Pak कप्तान बाबर आजम को छोड़ा पीछे, 40 मिनट के लिए लेते हैं करोड़ों रुपए
X

खेल। प्रो-कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2021) के 8वें सीजन के शुरु होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। लेकिन अभी से ही लोगों में इसे लेकर उत्साह काफी बढ़ा हुआ है। 22 दिसंबर से शुरु होने वाली इस लीग में 12 टीमें हिस्सा लेंगी। इन 12 टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं। जो महज 40 मिनट के खेल से सबको प्रभावित कर देते हैं। इन्हीं खिलाड़ियों में दो खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो ना सिर्फ अपने खेल के लिए जाने जाते हैं बल्कि पूरे लीग में सबसे ज्यादा सैलरी भी लेते हैं। 40 मिनट में करोड़ो रुपए लेने वाले ये दो खिलाड़ी यूपी योद्धा (UP Yoddha) के प्रदीप नरवाल (Pardeep Narwal) और तेलुगु टाइटेन्स (Telgu Titans) के सिद्धार्थ देसाई (Siddharth Desai) हैं। ये दोनों खिलाड़ी सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले खिलाड़ी हैं।

सैलरी के मामले में बाबर आजम बहुत पीछे

वहीं कबड्डी के इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। दरअसल पाक कप्तान बाबर आजम पाकिस्तान की सबसे प्रसिद्ध लीग यानी की पाकिस्तान प्रीमियर लीग में खेलते हैं। जिसमें वह कराची किंग्स के कप्तान हैं। वहीं कराची किंग्स बाबर आजम को एक सीजन का 1.24 करोड़ देती है। जबकि एक सीजन का प्रदीप नरवाल 1.65 करोड़ रुपए और सिद्धार्थ देसाई 1.30 करोड़ रुपए लेते हैं।

बता दें कि प्रो-कबड्डी लीग का पिछला सीजन कोरोना के कारण नहीं हो पाया था जिस कारण इस बार इसे बेंगलुरु में बिना दर्शकों के आयोजित किया जाएगा। हालांकि, खिलाड़ी पहले ही बेंगलुरु पहुंच चुके हैं साथ ही उन्होंने क्वांरटीन समय भी पूरा कर लिया है।

Next Story