Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2021: हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस में महामुकाबला, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड्स और संभावित टीम

मंगलवार को हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस (Haryana steelers vs Telugu Titans) के बीच मुकाबला खेला जाएंगा। अभी तक के मुकाबलों में हरियाण ने दो मुकाबले खेले हैं जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा।

Pro Kabaddi 2021: हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस में महामुकाबला, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड्स और संभावित टीम
X

खेल। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi 2021) में मंगलवार को हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस (Haryana steelers vs Telugu Titans) के बीच मुकाबला खेला जाएंगा। अभी तक के मुकाबलों में हरियाण ने दो मुकाबले खेले हैं जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा। ये मुकाबला रात 8.30 बजे खेला जाएगा। इसके साथ ही बेंगलुरु में शेरेटन ग्रैंड व्हाइट फील्ड होटल और कन्वेंशन सेंटर इस प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा।

वहीं अंक तालिका में तेलुगु टाइटंस इस सीजन के दो मैचों में महज चार अंक लेकर 11वें स्थान पर हैं। जबकि स्टीलर्स अपने प्रो कबड्डी 2021 के दोनों मुकाबलों में हारकर सबसे नीचले पायदान पर हैं।

हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस आंकड़े

इन दोनों टीमों के बीच कुल 5 मैच हुए हैं, जिसमें से 3 मैच टाइटंस ने तो 2 मैच हरियाणा स्टीलर्स ने जीते हैं। इस लिहाज से टाइटंस का पलड़ा भारी लग रहा है। इसके साथ ही दोनों टीमों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस मुकाबले में दोनों ही टीम जीत के साथ जोरदार वापसी करना चाहेगी।

तेलुगु टाइटन्स: सिद्धार्थ देसाई, सुरिंद्र सिंह, सी अरुण, अंकित बेनीवाल, रोहित कुमार, ऋतुराज शिवाजी कोरवी, संदीप खंडोला।

हरियाणा स्टीलर्स: विकास खंडोला, श्रीकांत तेवतिया, जयदीप, मीतू, रोहित गुलिया, मोहित, सुरेंद्र नाडा।

Next Story