Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi: हरियाणा स्टीलर्स और दिल्ली दबंग आमने-सामने, यहां जानें मुकाबले की पूरी डिटेल्स

प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में शनिवार को हरियाणा स्टीलर्स की टक्कर दबंग दिल्ली से होगी। हालांकि, अभी तक के हिसाब से दिल्ली दबंग के सामने हरियाणा के स्टीलर्स को मजबूती से खेलना होगा।

Pro Kabaddi: हरियाणा स्टीलर्स और दिल्ली दबंग आमने-सामने, यहां जानें मुकाबले की पूरी डिटेल्स
X

खेल। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वें सीजन में शनिवार को 3 मुकाबले खेले जाएंगे। दिन का पहला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स बनाम दबंग दिल्ली (Haryana Steelers vs Dabang Delhi) जबकि दूसरा मैच यूपी योद्धा बनाम तेलुगू टाइटंस (UP Yoddha vs Telugu Titans) और तीसरा और अंतिम मुकाबला यू मुंबा और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा। दिल्‍ली 32 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है। दिल्‍ली ने 9 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की, जबकि 2 में उसे हार सामना करना पड़ा। 2 मुकाबले टाई रहे। हरियाणा के प्रदर्शन की बात करें तो हरियाणा ने 9 में से 3 जीत मुकाबले अब तक जीते हैं जबकि में 4 हार और 2 टाई मुकाबलों के साथ पॉइंट टेबल में 8वें नंबर पर है। बता दें कि, दिल्ली दबंग और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेले जाने वाला मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

पॉइंट टेबल में टीमों के स्थान

बता दें कि, यूपी ने 9 में से 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और पॉइंट टेबल में 7वें नंबर पर है। यूपी का सामना इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश कर रही तेलुगू से होगा, जो 10 अंकों के साथ सबसे नीचे है। तेलुगू ने 8 में से 6 मुकाबले गंवाए, जबकि इस दौरान 2 मुकाबले टाई रहे। यू मुंबा की बात करें तो टीम ने 9 मुकाबले खेलकर 3 में जीत दर्ज की जबकि 3 में हर का सामना करना पड़ा और 3 टाई रहे। इसके साथ यू मुंबा पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर है। जबकि बंगाल की टीम ने 9 में से 4 जीत और 5 हार के साथ पॉइंट टेबल में 9वें नंबर पर अपनी जगह बना रखी है।

दबंग दिल्ली टीम

नवीन कुमार, नीरज नरवाल, इमाद सेडाघट निया, मोहम्मद मलक, अजय ठाकुर, सुशांत सेल, मोहित, सुमित, जोगिंदर सिंह नरवाल, जीवा कुमार, विकास, विजय, बलराम, संदीप नरवाल, मंजीत छिल्लर।

हरियाणा स्टीलर्स टीम

रोहित गुलिया, विकास खंडोला, बृजेंद्र सिंह चौधरी, रवि कुमार, सुरेंद्र नाडा, विकास जगलान, मोहम्मद इस्माइल मघ चोदना, विनय, विकास छिल्लर, हामिद मिर्जा नाहर, चांद सिंह, राजेश गुर्जर, अजय घंघा, राजेश नरवाल।

Next Story