Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2021: बेंगलुरु बुल्स के सामने पस्त हुए हरियाणा स्टीलर्स, 42-28 से दी मात

प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi league 2021 ) के 22वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स (Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers) को 42-28 से मात दी। इस मुकाबले में बुल्स कप्तान पवन सहरावत (Pawan Kumar) के सामने हरियाणा के स्टीलर्स की एक ना चली।

Pro Kabaddi 2021: बेंगलुरु बुल्स के सामने पस्त हुए हरियाणा स्टीलर्स, 42-28 से दी मात
X

खेल। गुरुवार को प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi league 2021 ) के 22वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स (Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers) को 42-28 से मात दी। इस मुकाबले में बुल्स कप्तान पवन सहरावत (Pawan Kumar) के सामने हरियाणा के स्टीलर्स की एक ना चली। उन्होंने इस मुकाबले में अकेले ही 22 अंक लिए, जबकि हरियाणा की पूरी टीम मिलकर 19 रेड प्वाइंट ही हासिल कर पाई। इस मुकाबले में रोहित ने अपना हाई-5 पूरा किया तो बुल्स की तरफ से जीबी मोरे ने भी अपना हाई-5 पूरा किया। पवन सहरावत ने इस सीजन का तीसरा और अपने करियर का 34वां सुपर रेड अपने नाम किया। वहीं अंक तालिका में अब बुल्स की टीम दूसरे नंबर पर आ गई है।

पवन के सामने ढेर हुए हरियाणा स्टीलर्स

दूसरी तरफ हरियाणा के स्टीलर्स बुल्स के कप्तान पवन के सामने नहीं टीक पाए। हरियाणा ने पहले टॉस तो जीता लेकिन पवन ने पहले ही रेड में अंक लेकर बुल्स के खाते में जोड़ दिया। हालांकि, हरियाणा ने डिफेंस और रेड में कुछ अंक लिए और बेंगलुरु पर 4-3 से बढ़त बना ली। इसके बाद पवन आंधी की तरह बहने लगे और लगातार पांच रेड में अंक लेकर टीम को बढ़त दिला दी और फिर 9वें मिनट में डिफेंस ने मीतू महेंदर को टैकल कर हिरयाणा की पूरी टीम को आउट कर दिया।

पवन की आंधी को रोना मुश्किल

वहीं दूसरे हाफ की शुरुआत हुई मुकाबला रोमांचक मोड पर आ गया। पवन ने बेहतरीन रेड लेकर अपनी टीम को आगे कर दिया। जबकि हरियाणा की टीम एकजुट होकर अंक अपने नाम कर रही थी। लेकिन हरियाणा की पूरी टीम के लिए पवन नाम की आंधी को रोकना आसान नहीं था। आखिरी के 5 मिनट के खेल में विकास खंडोला की टीम 35-25 से पीछे रह गई। इस दौरान रोहित अपना हाई-5 पूरा कर चुके थे लेकिन वो भी बुल्स की टीम को जीतने से नहीं रोक पाए।

Next Story