Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2021: लगातार हार के बाद रोहित गुलिया का बयान, कहा- हरियाणा स्टीलर्स को ढूंढना होगा बढ़त बनाने का तरीका

वहीं हरियाणा के ऑलराउंडर रोहित गुलिया (Rohit Gulia) ने कहा कि टीम को आगामी मैचों में अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए एक रास्ता खोजना होगा। उन्होंने कहा, "हम एक टीम के रूप में अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन हम कभी-कभी अच्छी तरह से बचाव नहीं कर पाते हैं। हमें विरोधी पक्ष के हमलावरों से निपटने के तरीके में सुधार करना होगा।

Pro Kabaddi 2021: लगातार हार के बाद रोहित गुलिया का बयान, कहा- हरियाणा स्टीलर्स को ढूंढना होगा बढ़त बनाने का तरीका
X

खेल। हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) के खिलाफ 38-40 से हारने के बाद वापसी करने के लिए उतावली होगी। क्योंकि वे मंगलवार को बेंगलुरु में प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 (Pro Kabaddi league 2021) के अपने तीसरे मैच में तेलुगु टाइटन्स (Telugu Titans) से भिड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

वहीं हरियाणा के ऑलराउंडर रोहित गुलिया (Rohit Gulia) ने कहा कि टीम को आगामी मैचों में अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए एक रास्ता खोजना होगा। उन्होंने कहा, "हम एक टीम के रूप में अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन हम कभी-कभी अच्छी तरह से बचाव नहीं कर पाते हैं। हमें विरोधी पक्ष के हमलावरों से निपटने के तरीके में सुधार करना होगा। और जब हम किसी भी खेल में बढ़त हासिल कर लेते हैं, तो हमें अपनी बढ़त बनाए रखने का रास्ता खोजना पड़ता है। अपनी बढ़त पर टिके रहने के लिए हम विरोधियों पर दबाव बना सकते हैं।''

साथ ही गुलिया ने कहा कि समूह के भीतर आत्मविश्वास अधिक है और टीम सीजन के अपने पहले दो मैचों में क्रमश: पटना पाइरेट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ की गई गलतियों पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हमने मैचों में भी काफी बढ़त दी है और फिर हम उसके बाद उबर नहीं पाए। अगर हम अपने विरोधियों को दबाव में डालते हैं, तो एक मौका है कि वे भी गलतियां करेंगे।

वहीं तेलुगु टाइटन्स के बारे में उन्होंने कहा कि प्रो कबड्डी लीग में सभी खिलाड़ी अच्छे हैं, हालांकि, प्रत्येक टीम में कुछ मुख्य खिलाड़ी हैं। हमें तेलुगु के खिलाफ अच्छी तरह से बचाव करना होगा। हमारे अगले मैच में टाइटंस के रेडर सिद्धार्थ देसाई हैं। अगर हम उसे शांत रख सकते हैं, तो मैच पर हमारी अच्छी पकड़ होगी। उसके खिलाफ खेलना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

इस सीजन में 17 रेड अंक हासिल करने वाले गुलिया ने कहा कि वह अब तक के व्यक्तिगत प्रदर्शन से खुश हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैंने टूर्नामेंट में अच्छा खेला है, लेकिन हम सभी टीम के प्रदर्शन को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। अगर मैं अच्छा खेलता हूं और टीम हार जाती है, तो प्रदर्शन मायने नहीं रखता। सबसे अहम बात यह है कि टीम जीतनी चाहिए और यही हमारी नंबर एक प्राथमिकता है।

Next Story