Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ढाबे में बर्तन धोने वाले रियाज को राष्ट्रपति ने गिफ्ट दी रेसिंग साइकिल, जानिए कौन है रियाज

रियाज गाजियाबाद के रहने वाले हैं, और वहीं एक ढाबे में काम करते हैं। रियाज ढाबे में बर्तन धोने का काम करते हैं। शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रियाज को राष्ट्रपति भवन में बुलाकर उन्हें ये उपहार गिफ्ट दिया।

ढाबे में बर्तन धोने वाले रियाज को राष्ट्रपति ने गिफ्ट दी रेसिंग साइकिल, जानिए कौन है रियाज
X
president of india ram nath kovind gift racing racing cycle to riyaz

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में रियाज को बुलाकर उन्हें एक रेसिंग साइकिल उपहार में दी। रियाज इस गिफ्ट को पाकर उत्साहित है, और उन्होंने भी राष्ट्रपति जी का इस उपहार के लिए धन्यवाद दिया। राष्ट्रपति ने जब रियाज से मुलाकात की, और उन्हें साइकिल भेंट की तब उनके साथ उनकी पत्नी संविता कोविंद भी मौजूद रही।

रियाज दुनिया के टॉप रेसिंग साइकिलिस्ट बनना चाहते हैं, और इसके लिए मेहनत भी करते हैं। रियाज लोगों में से हैं, जिन्होंने अपनी गरीबी को अपने सपनों के आगे कभी नहीं आने दिया। राष्ट्रपति का ये उपहार गाजियाबाद के रियाज के सपनों को पूरा करने में मदद करेगा।

कौन है रियाज

रियाज गाजियाबाद के रहने वाले हैं, और वहीं एक ढाबे में काम करते हैं। रियाज ढाबे में बर्तन धोने का काम करते हैं। रियाज ने अपनी पढाई भी जारी रखी है, वह दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय में नवी कक्षा में पढ़ते हैं।

Also Read - IPL 2020 : यूएई में क्रिकेटर को रहना होगा 14 दिन क्वारंटाइन? जानिए ट्रेवलर्स के लिए यूएई में क्या है नियम

रियाज साइकिल रेस प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं, और इसमें वह चैंपियन भी है। मीडिया में छपी खबर के बाद रियाज का हुनर सबके सामने आया। शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रियाज को राष्ट्रपति भवन में बुलाकर उन्हें ये उपहार गिफ्ट दिया।

Next Story