Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आई लीग चैंपियन मोहन बागान फैंस ने सकड़ों पर मनाया जश्न, पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई

Mohun Bagan : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आई लीग विनिंग टीम मोहन बागान को जीत की बधाई दी, पीएम मोदी ने बागान टीम के प्लेयर्स, स्टाफ मेम्बर्स और फैंस को जीत की बधाई दी। वहीं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी टीम को चैंपियन बनने पर बधाई दी।

आई लीग चैंपियन मोहन बागान फैंस ने सकड़ों पर मनाया जश्न, पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई
X

आई लीग विजेता मोहन बागान टीम टीम को रविवार को विनिंग ट्रॉफी सौंपी गई, जिसकी खुशी मोहन बागान प्लेयर्स के साथ फैंस ने भी बड़ी धूम धाम से मनाई। आपको बता दें कि आई लीग का फाइनल मुकाबला आज से करीब 7 महीने पहले खेला गया था, जिसमे मोहन बागान ने जीत दर्ज की थी। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से ट्रॉफी डिस्ट्रीब्यूशन को टालने का फैसला किया गया था, अब 7 महीने बाद टीम को विनिंग ट्रॉफी सौंपी गई।

पीएम नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी टीम को बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आई लीग विनिंग टीम मोहन बागान को जीत की बधाई दी, पीएम मोदी ने बागान टीम के प्लेयर्स, स्टाफ मेम्बर्स और फैंस को जीत की बधाई दी। वहीं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी टीम को चैंपियन बनने पर बधाई दी।

मोहन बागान के ऑफिसियल पेज से फैंस द्वारा जश्न की वीडियो और फोटो शेयर की गई, जिसमे नजर आ रहा है कि फैंस ने बड़े धूम धाम से सड़कों पर निकलकर जीत का जश्न मनाया।



और पढ़ें
Next Story