Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: नए टारगेट के लिए नीरज चोपड़ा ने शुरु की तैयारी, जिम में जमकर बहाया पसीना

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने अपने अगले टारगेट के लिए तैयारी शुरु कर दी है। इसी कड़ी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

Video: नए टारगेट के लिए नीरज चोपड़ा ने शुरु की तैयारी, जिम में जमकर बहाया पसीना
X

खेल। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में जैविलन में एकमात्र गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने अपने अगले टारगेट के लिए तैयारी शुरु कर दी है। इसी कड़ी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

जिम में बहा रहे जमकर पसीना

जिम में जमकर पसीना बहाने का वीडियो नीरज चोपड़ा ने वीडियो शेयर किया। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कोशिश और मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता। इस वीडियो में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज एक के बाद एक एक्सरसाइज कर रहे हैं।

वह बैटल रोप्ल, केबल के साथ पसीना बहा रहे हैं। फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। साथ ही इस वीडियो को फैंस काफी तेजी के साथ शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि इस समय नीरज अमेरिका में ट्रेनिंग ले रहे हैं। उनका अगला टारगेट पेरिस ओलंपिक 2024 है, साथ ही इस पहले उन्हें कई और खेलों में भी भाग लेना है। अमेरिका से वह अपने ट्रेनिंग और कोच के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं।

कुछ समय उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि टोक्यो ओलंपिक के बाद उन्होंने अपना वजन बढ़ा लिया था। वह कुछ भी खा रहे थे तो उसके बारे में कुछ सोच नहीं रहे थे। जिस कारण उन्होंने 12-13 किलो वजन बढ़ा लिया था। हालांकि, अमेरिका में ट्रेनिंग करते हुए शुरु में उन्होंने 5 किलो तक वजन कम भी कर लिया था। एक बार वह फिर से अपने पुराने डाइट और रूटीन में लौट आए हैं।

Next Story