Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

National Shooting Championship: मध्यप्रदेश की इस खिलाड़ी ने किया कमाल, क्वालीफायर राउंड में 627 अंक के साथ पाया पहला स्थान

मध्यप्रदेश में चल रही 64वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में मध्यप्रदेश की निशानेबाज मानसी सिंह की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। उन्होंने महिला वर्ग में 10 मीटर एयर राइफल क्वालीफायर राउंड में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 627 अंक बटोरे।

National Shooting Championship: मध्यप्रदेश की इस खिलाड़ी ने किया कमाल, क्वालीफायर राउंड में 627 अंक के साथ पाया पहला स्थान
X

खेल। मध्यप्रदेश में चल रही 64वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप (National Shooting Championship) में मध्यप्रदेश की निशानेबाज मानसी सिंह की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। उन्होंने महिला वर्ग में 10 मीटर एयर राइफल क्वालीफायर राउंड में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 627 अंक बटोरे। वह नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप के क्वालीफायर राउंड में पहले नंबर पर रहीं। इस दौरान मैच में पंजाब की जैसमीन कौर और मानसी में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। वहीं जैसमीन 0.10 अंक से पिछड़ गई और वह पहले स्थान से चूक गईं। उन्होंने 626.90 का स्कोर किया।

राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में 3503 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

मध्यप्रदेश के भोपाल में चल रही राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में 70 स्वर्ण पदक दांव पर हैं। इन पदकों के लिए 3503 खिलाड़ियों ने इस चैंपियनशिप में हिस्सा लिया है। इन खिलाड़ियों में शामिल 2202 पुरुष और 1301 महिला खिलाड़ी हैं। 10 मीटर एयर राइफल क्वालीफायर राउंड में मानसी ने सबसे ज्यादा 627 अंक बटोरे और पहले स्थान पर रहीं। उनके अलावा जैसमीन कौर ने 626.90 अंक प्राप्त करके दूसरे स्थान पर रहीं जबकि, हिमाचल प्रदेश की नीना चंदेल 625.70 अंक लेकर तीसरे स्थान पर रहीं।

डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने दी बधाई

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार में शामिल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने मानसी सिंह को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी है। उन्होंने कू पर लिखते हुए कहा लिखा, "64वीं राष्ट्रीय राइफल शूटिंग चैम्पियनशिप के दूसरे दिन 10 मीटर राइफल महिला इवेंट में 627 अंकों के साथ मध्यप्रदेश शूटिंग अकादमी की मानसी सुधीर सिंह कठैत ने पहला स्थान प्राप्त किया है। इस उपलब्धि के लिए बेटी मानसी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं"।

Next Story