Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lionel Messi ने सातवीं बार जीता Ballon D'or का खिताब, तो सोशल मीडिया पर Ronaldo ने आयोजकों को झूठा बताकर खोली पोल!

स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) ने सातवीं बार Ballon D’or खिताब अपने नाम किया है। वहीं इस अवॉर्ड के लिए मेसी के अलावा 30 और खिलाड़ियों के नाम नोमिनेटेड थे जिसमें मेसी के चिर प्रतिद्वंद्वी और दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम भी शामिल था।

Lionel Messi ने सातवीं बार जीता Ballon Dor का खिताब, तो सोशल मीडिया पर Ronaldo ने आयोजकों को झूठा बताकर खोली पोल!
X

खेल। अर्जेंटीना (Argentina) के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) ने सातवीं बार Ballon D'or खिताब अपने नाम किया है। वहीं इस अवॉर्ड के लिए मेसी के अलावा 30 और खिलाड़ियों के नाम नोमिनेटेड थे जिसमें मेसी के चिर प्रतिद्वंद्वी और दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम भी शामिल था। ये खिताब रोनाल्डो ने पांच बार अपने नाम किया था। लेकिन इस बार वह रेस से बाहर हो गए, वहीं सोमवार को फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुइ इस आयोजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार ने हिस्सा नहीं लिया।

रोनाल्डो का पास्कल पर आरोप

वहीं सोशल मीडिया पर मेसी की जीत के बाद रोनाल्डो ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया। बता दें कि इस पोस्ट में उन्होंने अवॉर्ड के आयोजकों पर निशाना साधा। साथ ही रोनाल्डो ने Ballon D'or के एडिटर इन चीफ पास्कल फीयरे के बयान को गलत बताया। दरअसल इस बयान में पास्कल फीयरे ने कहा था कि रोनाल्डो का बस एक ही लक्ष्य है कि वह करियर के आखिर तक मेसी से ज्यादा बैलन डी ओर खिताब अपने नाम करें। फीयर के इसी बयान को मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर ने गलत बताया है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते पास्कल फीयरे ने रोनाल्डो को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि रोनाल्डो का लक्ष्य केवल ये है कि वो मेसी से ज्यादा Ballon D'or जीते। साथ पास्कल ने ये भी कहा कि ये बात रोनाल्डो ने खुद उन्हें बताई है। वहीं रोनल्डो ने पेरिस में आयोजित इस अवॉर्ड शो में हिस्सा नहीं लिया था। लेकिन उन्होंने इस दौरान सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में रोनाल्डो ने लिखा कि आज का परिणाम ये साबित करता है कि पास्कल का बयान सही नहीं था। उन्होंने झूठ कहा जिससे वो मेरे नाम का इस्तेमाल करके अपने पब्लिकेशन का प्रमोशन कर सके। रोनाल्डो यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि ये बात स्वीकर करना आसान नहीं है कि जिस व्यक्ति के पास इतना प्रतिष्ठित अवॉर्ड देने की जिम्मेदारी है वह इस तरह की गलत बयानबाजी कर सकता है।

Next Story