Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Neeraj Chopra और हरनाज संधू की तुलना, मीम्स बनाने वाले को सोशल मीडिया पर सुननी पड़ी खूब खरी-खोटी

एक मीम पेज ने मिस यूनिवर्स 2021 की विजेता हरनाज संधू की तुलना टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से कर दी है। उसके बाद उसे लोगों ने खूब लताड़ा।

Neeraj Chopra और हरनाज संधू की तुलना, मीम्स बनाने वाले को सोशल मीडिया पर सुननी पड़ी खूब खरी-खोटी
X

खेल। 21 साल बाद पंजाब (Punjab) की हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu) ने भारत को मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब दिलाया। लेकिन महिलाओं की कामयाबी आज भी कुछ लोगों को काफी खटकती है। वो अपनी हकरतों से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही कुछ आपको ट्विटर पर भी देखने को मिलेगा। जहां एक मीम पेज ने मिस यूनिवर्स 2021 की विजेता हरनाज संधू की तुलना टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से कर दी है।

दरअसल इस मीम पेज ने दोनों स्टार्स की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि लड़के कैसे सोचते हैं कि वो अपने देश को गर्व महसूस करा सकते हैं और लड़कियां कैसे सोचती हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में जहां नीरज चोपड़ा हाथ में गोल्ड मेडल और फूलों का गुलदस्ता पकड़े हैं तो वहीं हरनाज अपने 'इंडिया'वाले सैश डाले स्विमवियर में खड़ी हैं।

वहीं इस मीम पेज ने अपने पोस्ट को शेयर कर तो दिया लेकिन उसे ट्विटर पर यूजर्स से खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी। लोगों ने इस मीम पेज को जमकर लताड़ा है।





बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने भारत को एकमात्र गोल्ड मेडल दिलाते हुए इतिहास रचा था। वहीं हरनाज संधू ने भी इतिहास रचते हुए 21 साल बाद भारत को मिस यूनिवर्स का ताप वापस दिलाया है।

Next Story