Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेस्सी के गोल बार्सिलोना ने मयोर्का का 4-0 से किया सफाया

Fc Barcelona In La Liga : लिओनेल मेस्सी (Lionel Messi Goal) ने बार्सिलोना की ओर अंतिम गोल मैच समय के बाद एक्स्ट्रा समय में किया। एफसी बार्सिलोना टीम के सामने आरसीडी मयोर्का फुटबॉल टीम टिक नहीं पाई, और मैच के दूसरे मिनट में ही गोल दे बैठी।

मेस्सी के गोल बार्सिलोना ने मयोर्का का 4-0 से किया सफाया
X
बार्सिलोना

Fc Barcelona In La Liga : खाली स्टेडियम (Empty Stadium) में खेले जा रहे ला लीगा टूर्नामेंट्स में रविवार को हुए मैच में एफसी बार्सिलोना (Fc Barcelona) फुटबॉल टीम ने आरसीडी मयोर्का (RCD Mallorca) को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से मात दी।

लिओनेल मेस्सी (Lionel Messi Goal) ने बार्सिलोना की ओर अंतिम गोल मैच समय के बाद एक्स्ट्रा समय में किया। एफसी बार्सिलोना टीम के सामने आरसीडी मयोर्का फुटबॉल टीम टिक नहीं पाई, और मैच के दूसरे मिनट में ही गोल दे बैठी। बार्सिलोना की ओर से पहला गोल अन्तुरो विडाल (arturo vidal) ने किया। बार्सिलोना की ओर से मार्टिक ब्रेथवेट और जोर्डी अल्बा ने क्रमश 37वें और 79वें मिनट में किया।

ला लीगा मैचों में दर्शकों के बिना ही सभी मैच खेले जाएंगे, वहीं फुटबॉल प्लेयर्स के लिए भी नए निर्देश जारी किए गए हैं। फुटबॉलर ग्राउंड से निकलने के बाद सेनेटाइज का प्रयोग कर ही आगे जाएंगे।

Also Read - सचिन तेंदुलकर ने कहा- तंबाकू अल्कोहल का विज्ञापन नहीं करने के पीछे पिता से किया वादा


Next Story