Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: साउथ अफ्रीका दौरे से पहले तीन दिन के क्वारंटीन में Team India, यहां जानें पूरा Schedule

सभी खिलाड़ियों को 12 दिसंबर को मुंबई के एक होटल में इकट्ठा किया गया और उसके बाद उन्हें क्वारंटीन में भेज दिया। इसके साथ ही इन सभी खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका में कोविड की सभी गाइडलाइन से गुजरना होगा।

IND vs SA: साउथ अफ्रीका दौरे से पहले तीन दिन के क्वारंटीन में Team India, यहां जानें पूरा Schedule
X

खेल। भारतीय टीम (Team India) इसी महीने 15 दिसंबर को साउथ अफ्रीका दौरे (South Africa Tour) पर रवाना होगी। दोनों टीमों के बीच 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम को तीन दिन के क्वारंटीन में रहना होगा। बता दें कि पिछले दिनों भारत ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 1-0 से सीरीज अपने नाम की थी। वहीं अब उसके सामने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ सीरीज जीतने की भी चुनौती होगी। टेस्ट टीम का ऐलान कुछ दिन पहले ही बोर्ड ने किया था।

मुंबई में क्वारंटीन हैं खिलाड़ी

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सभी खिलाड़ियों को 12 दिसंबर को मुंबई के एक होटल में इकट्ठा किया गया और उसके बाद उन्हें क्वारंटीन में भेज दिया। इसके साथ ही इन सभी खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका में कोविड की सभी गाइडलाइन से गुजरना होगा।

साउथ अफ्रीका दौरे का शेड्यूल

पिछले दिनों ही भारतीय टीम के साउथ अफ्रीका दौरे का शेड्यूल जारी किया गया। इसके मुताबिक दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टेस्ट मुकाबले खेले जाएंगे। वहीं पहला टेस्ट मुकाबला केपटाउन में 26 दिसंबर से खेला जाएगा जबकि तीसरा और आखिरी मुकाबला 11 जनवरी को खेला जाएगा। गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज के बाद 19 जनवरी से 23 जनवरी तक वनडे सीरीज खेली जाएगी। हालांकि, अभी तक बोर्ड ने वनडे टीम का ऐलान नहीं किया है।

Next Story