Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid 19 की वजह से पूर्व भारतीय फुटबॉलर हमसा कोया का निधन, घर के अन्य सदस्य भी हैं पॉजिटिव

Coronavirus : पाराप्पानांगडी के रहने वाले हमसा कोया बाद में मुंबई जाकर बस गए थे। संतोष ट्रॉफी में हमसा कोया महाराष्ट्र की ओर से ही खेलते थे। हमसा कोया नेहरू ट्रॉफी में नेशनल टीम में भी खेले हैं। आपको बता दें कि हमसा कोया के परिवार में अन्य पांच लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी

Covid 19 की वजह से पूर्व भारतीय फुटबॉलर हमसा कोया का निधन, घर के अन्य सदस्य भी हैं पॉजिटिव
X

कोरोनावायरस के कारण (Due To Coronavirus) पूर्व संतोष ट्रॉफी (Santosh Trophy) खिलाड़ी हमसा कोया (Hamzi Koya Died) का आज कोरोनावायरस के कारण 61 वर्ष की आयु में निधन हो गया। संतोष ट्रॉफी के साथ मोहन बागान फुटबॉल क्लब (Mohun Bagan Football Club) के लिए खेल चुके हमसा कोया ने आज सुबह हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।

पाराप्पानांगडी के रहने वाले हमसा कोया बाद में मुंबई (Mumbai City) जाकर बस गए थे। संतोष ट्रॉफी में हमसा कोया महाराष्ट्र (Maharashtra Football Team) की ओर से ही खेलते थे।

हमसा कोया नेहरू ट्रॉफी में नेशनल टीम में भी खेले हैं। आपको बता दें कि हमसा कोया के परिवार में अन्य पांच लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी, उन सभी का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Also Read - चहल के कपड़ों का रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, चहल ने मोटा कहकर लिया बदला !

डॉ सकीना ने बताया कि सबसे पहले हमसा की वाइफ और बेटे में इस वायरस के लक्षण नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। उन्होंने कहा कि पूर्व फुटबॉलर हमसा कोया को बचाने का भी पूरा प्रयास किया गया, लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका। आपको बता दें कि हमसा कोया की वाइफ बेटे के साथ बेटे की पत्नी और उनके 2 बेटे को भी कोरोना वायरस है।

Next Story