Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व मुक्केबाजी कोच संधू ने मनोज कुमार के भाई का नाम द्रोणाचार्य के लिये भेजा

Dronacharya Award : संधू ने स्पोर्ट्स मिनिस्टर किरेन रिजिजू को खत लिखा - राजेश कुमार ने जिन उपलब्धियों को छुआ है, उसके कारण उनका नाम द्रोणाचार्य अवार्ड के लिए बिलकुल उपयुक्त है। फिलहाल वह कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में बतौर कोच की भूमिका में हैं।

पूर्व मुक्केबाजी कोच संधू ने मनोज कुमार के भाई का नाम द्रोणाचार्य के लिये भेजा
X

पूर्व राष्ट्रीय मुक्केबाजी कोच गुरबख्श सिंह ने द्रोणाचार्य अवार्ड (Dronacharya Award 2020) के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स पदक विजेता मनोज कुमार (Manoj Kumar Boxer) के बड़े भाई राजेश कुमार राजौंद (Rajesh Kumar Rajound) के नाम की सिफारिश की है। आपको बता दें कि राजौंद मनोज कुमार के भाई भी हैं, और निजी कोच भी।

अर्जुन अवार्ड (Arjuna Award) से सम्मानित मनोज कुमार का करियर संवारने राजौंद ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। संधू पूर्व में अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं, इसी वजह से उन्हें खेलों के अवार्ड्स के लिए नाम की सिफारिश करने की योग्यता रखते हैं।

संधू ने स्पोर्ट्स मिनिस्टर (Sports Minister Of India) किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) को खत लिखा - राजेश कुमार ने जिन उपलब्धियों को छुआ है, उसके कारण उनका नाम द्रोणाचार्य अवार्ड के लिए बिलकुल उपयुक्त है। फिलहाल वह कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में बतौर कोच की भूमिका में हैं, और उनकी टीम ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में मुक्केबाजी टूर्नामेंट में जीत हासिल कर, पहला स्थान प्राप्त किया था।

Next Story