Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फुटबॉल कप फाइनल में दर्शकों ने भी उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, 10 हजार दर्शक थे मौजूद!

दुनिया भर में कई जगहों पर फुटबॉलर्स ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है, वहीं कई फुटबॉल टूर्नामेंट्स खेले जा रहे हैं। इसी बीच हंगेरियन फुटबॉल कप फाइनल मुकाबला भी आयोजित हुआ, इस मुकाबले में बुडापेस्ट होनवेड ने जीत दर्ज की।

फुटबॉल कप फाइनल में दर्शकों ने भी उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, 10 हजार दर्शक थे मौजूद!
X

कोरोनावायरस के कारण बंद पड़े कार्य अब धीरे धीरे खुल रहे हैं, स्पोर्ट्स जगत में भी कई टूर्नामेंट्स को सोशल डिस्टन्सिंग नियमों के साथ एक बार फिर शुरू किया गया है। दुनिया भर में कई जगहों पर फुटबॉलर्स ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है, वहीं कई फुटबॉल टूर्नामेंट्स खेले जा रहे हैं। इसी बीच हंगेरियन फुटबॉल कप फाइनल मुकाबला भी आयोजित हुआ, इस मुकाबले में बुडापेस्ट होनवेड ने जीत दर्ज की।

जीत दर्ज करने के बाद टीम के खिलाड़ियों ने जश्न मानाने के चक्कर में सभी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ दिया, और सभी फुटबॉलर्स आपस में पहले की तरह ही गले मिलने लग गए।

10 हजार दर्शक थे मौजूद

हंगेरियन फुटबॉल कप फाइनल मुकाबले में सिर्फ फुटबॉलर प्लेयर्स ही नहीं बल्कि वहां बैठे दर्शकों ने भी सोशल डिस्टन्सिंग नियमों का पालन नहीं किया। रिपोर्ट के मुताबिक फुटबॉल कप फाइनल में करीब 10 हजार दर्शक मौजूद रहे। इन दर्शकों ने मैच के दौरान सोशल डिस्टन्सिंग नियम को तार तार कर दिया, और आपस में सटकर कर ही खड़े रहे।

Also Read - स्टुअर्ट ब्रॉड की गलती से नीदरलैंड बना था चैंपियन, क्रिकेट इतिहास में दर्ज हुआ ये रोमांचक मैच

क्रिकेट में बैन होंगे दर्शक

आपको बता दें कि फुटबॉल के साथ क्रिकेट की भी वापसी होने वाली है, और जुलाई महीने में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर जा रही है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच ये पूरी सीरीज बायो सिक्योर माहौल में बगैर दर्शकों के आयोजित होगी, क्योंकि दर्शकों के साथ क्रिकेट मैच इस माहौल में सुरक्षित नहीं है। क्रिकेट ही नहीं बल्कि कई फुटबॉल लीग्स में भी दर्शकों की एंट्री पर बैन है, क्योंकि दर्शकों से सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों का पालन करवाना मुश्किल होगा।

Next Story