Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खाली स्टेडियम में 24 जुलाई से शुरू होगी फुटबॉल लीग, कोरोना कि वजह से 4 महीनों से बंद था टूर्नामेंट

Coronavirus : मेक्सिको में भी कोरोनावायरस संक्रमण का बहुत बुरा प्रभाव रहा है, यहां करीब सवा लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हुए हैं। मेक्सिको में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 14 हजार से ऊपर है। डिवीजन के भी 33 फुटबॉल खिलाड़ियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

लिवरपूल ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को 4-2 से हराकर चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की उम्मीद जगायी
X

फुटबाॅल (प्रतीकात्मक फोटो)

मैक्सिको में 24 जुलाई से फुटबॉल टूर्नामेंट के पहले डिवीजन के मैच आयोजित किए जाएंगे, लेकिन लीग के दौरान कोरोनावायरस की वजह से दर्शकों के आने पर पूरी तरह से रोक लगी रहेगी। मेक्सिको में कोरोना के कारण लॉकडाउन लगा हुआ था, और इसी वजह से फुटबॉल टूर्नामेंट करीब 4 महीनों से बंद है।

MX लीग ने इसकी घोषणा करते हुए बताया कि 24 जुलाई से शुरू होने वाला आयोजन 12 दिसंबर तक चलेगा। फुटबॉल लीग में 12 टीमें हिस्सा लेगी, और सर्वश्रेष्ठ 4 टीम सीधे क्वालीफाई कर लेगी। वहीं अंक तालिका में अंतिम 8 टीमों को क्वालीफाई करने के लिए नॉकआउट राउंड में खेलना होगा।

दर्शकों की एंट्री के सवाल पर लीग के प्रेजिडेंट एनरिक ने कहा कि अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि दर्शकों को फुटबॉल मैचों में आने की अनुमति कब तक मिल सकेगी। आपको बता दें कि प्रेजिडेंट एनरिक भी कोरोनावायरस से संक्रमित हुए थे।

Also Read - IPL 2020 को लेकर Mumbai Indians ने शुरू की ट्रेनिंग

मेक्सिको में भी कोरोनावायरस संक्रमण का बहुत बुरा प्रभाव रहा है, यहां करीब सवा लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हुए हैं। मेक्सिको में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 14 हजार से ऊपर है। डिवीजन के भी 33 फुटबॉल खिलाड़ियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Next Story