Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिरकार Golden Boy नीरज चोपड़ा ने बता ही दिया, शादी के लिए चाहिए कैसी लड़की?

नीरज चोपड़ा ने कहा कि एक खिलाड़ी होने के नाते मैं एक ऐसी लड़की चाहता हूं जो खुद एक खिलाड़ी हो, अपने काम पर फोकस रखती हो और दूसरों की और परिवार की इज्जत करती हो।

आखिरकार Golden Boy नीरज चोपड़ा ने बता ही दिया, शादी के लिए चाहिए कैसी लड़की?
X

खेल। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में गोल्ड जीतकर देश को गौरवान्वित करने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) आजकल हर घर में फेमस हो गए हैं। लोग ज्यादा से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी को लेकर इंटरनेट पर सर्च करते रहते हैं। कोई उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं तो कोई उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहता है। हर कोई उनसे इंटरव्यू में बस उनकी निजी जिंदगी के बारे में ही पूछता है। लेकिन आखिरकार नीरज ने इस तरह के सवालों के जवाब देकर सबको कहीं ना कहीं शांत कर दिया है।

दरअसल टीवी के पॉपुलर शो डांस प्लस डांस के सीजन 6 में गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा नजर आने वाले हैं। इस शो के प्रोमो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें दिखाया गया है कि शो के होस्ट राघव जुयाल फीमेल फैंस की तरफ से नीरज से ये सवाल पूछ रहे हैं कि नीरज चोपड़ा के साथ अपनी कुंडली कैसे मैच करवाएंगे। हालांकि, ये सवाल सुनकर नीरज शर्मा जाते हैं और हंसते हुए बात को टाल देते हैं। साथ ही कहते हैं कि उन्हें इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। लेकिन शो में उनसे सवालों का ये सिलसिला नहीं रुकता। जब वह होस्ट राघव जुयाल के सवाल का जवाब नहीं देते हैं तो जज पुनीत पाठक ने नीरज से कहा कि सारी लड़कियों की तरफ से मैं आपसे सवाल करना चाहता हूं कि आपको किस तरह की लड़की पसंद है? उनके इस सवाल को सुनकर हर कोई मुस्कुराने लगता है, और नीरज के जवाब का इंतजार करने लगते हैं।

इस दौरान होस्ट राघव जुयाल बीच में मजाक में कह उठते हैं कि आपको जेवलिन जैसी लड़की चाहिए। तो नीरज मुस्कुराते हुए कहने लगते हैं कि नहीं-नहीं इतनी लंबी नहीं चाहिए, इतनी लंबी का क्या करेंगे। नीरज ने आगे कहते हैं कि फिलहाल तो ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन एक खिलाड़ी होने के नाते मैं एक ऐसी लड़की चाहता हूं जो खुद एक खिलाड़ी हो, अपने काम पर फोकस रखती हो और दूसरों की और परिवार की इज्जत करती हो।

बता दें कि जब से नीरज चोपड़ा ने गोल्ड जीता है तब से ही उनकी फीमेल फैंस की तादात काफी बढ़ गई है।

Next Story