Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब इस टीम में हुआ 'कोरोना विस्फोट', Covid की चपेट में 8 खिलाड़ियों के साथ 5 स्टाफ मेंबर

इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) की टीम टोटेनहैम के मैनेजर एंटोनियों कोंटे ने अपनी टीम के 8 खिलाड़ी और 5 स्टाफ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि की।

अब इस टीम में हुआ कोरोना विस्फोट, Covid की चपेट में 8 खिलाड़ियों के साथ 5 स्टाफ मेंबर
X

खेल। कोरोना वायरस (corona virus) ने पूरी दुनिया को परेशान कर रखा है। आए दिन इससे कई लोग मर रहे हैं। वहीं एक बार फिर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (omicron) ने पूरी दुनिया में कहर बरसा रखा है। इसके साथ ही इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) की टीम टोटेनहैम के मैनेजर एंटोनियों कोंटे ने अपनी टीम के 8 खिलाड़ी और 5 स्टाफ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि की।

वहीं कोंटे ने इस पूरी स्थिति को गंभीर बताते हुए कहा कि हर दिन कोरोना से संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हम थोड़े डरे हुए हैं क्योंकि हमें पता नहीं है कि आगे क्या होने वाला है।

हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि टोटेनहैम के खिलाड़ियों और सदस्यों में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का संक्रमण है। साउथ अफ्रीका के इस नए वेरिएंट ने पूरी दुनिया में डर का माहौल बना दिया है। एक बार फिर पूरी दुनिया पर कोरोना का साया पड़ा है, ब्रिटेन में तो सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।

बता दें कि मंगलवार को टीम के कई खिलाड़ियों के अलावा कोचिंग स्टाफ के सदस्यों का पीसीआर टेस्ट किया गया था। जिसके बाद 8 खिलाड़ियों के साथ 5 स्टाफ कोचिंग सदस्यों के पॉजिटिव होने की खबर है। वहीं इस खबर से पूरी दुनिया के साथ ही ईपीएल मुकाबलों की अन्य टीमों को भी झटका लगा है।

Next Story