Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Usain Bolt हुए कोरोना पॉजिटिव, किंग्स 11 पंजाब की बढ़ी मुश्किलें

Usain Bolt Corona Positive : वेस्ट इंडीज के प्लेयर क्रिस गेल को लेकर खबर आ रही है कि वह भी उसैन बोल्ट के जन्मदिन में गए थे, और अब उनको भी खुद की जांच करवानी पड़ सकती है। क्रिस गेल आईपीएल 2020 में किंग्स 11 पंजाब टीम के सदस्य हैं, और जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाले थे।

Usain Bolt हुए कोरोना पॉजिटिव, किंग्स 11 पंजाब की बढ़ी मुश्किलें
X

वर्ल्ड क्लास धावक उसैन बोल्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इससे पहले उन्होंने खुद वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है और एतिहातन उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि उसैन बोल्ट ने ये वीडियो अपनी कोरोना पॉजिटिव वाली खबर को लेकर बनाया था और कहा था कि अभी तक रिपोर्ट आई नहीं है।

लेकिन सोमवार शाम तक रिपोर्ट भी आ गई, और ये कन्फर्म हो गया कि ये धावक कोरोना की जकड में आ गया है। उसैन बोल्ट की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की खबर इसलिए भी बड़ी है क्योंकि 21 अगस्त को उनके जन्मदिन की पार्टी थी, और इसमें कई बड़े लोग भारी संख्या में शामिल हुए थे।

क्रिस गेल उसैन बोल्ट की पार्टी में हुए थे शामिल !

वेस्ट इंडीज के प्लेयर क्रिस गेल को लेकर खबर आ रही है कि वह भी उसैन बोल्ट के जन्मदिन में गए थे, और अब उनको भी खुद की जांच करवानी पड़ सकती है। क्रिस गेल आईपीएल 2020 में किंग्स 11 पंजाब टीम के सदस्य हैं, और जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाले थे।

हालांकि अगर वह जन्मदिन में शामिल हुए थे, और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो क्रिस गेल को 14 दिनों के क्वारंटाइन पीरियड में जाना होगा, और 2 लगातार रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही यूएई के लिए रवाना हो सकेंगे। हालांकि क्रिस गेल की ओर से इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।

Next Story