Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

China की टेनिस स्टार Peng Shuai अपने बयान से पलटीं, पूर्व उप-प्रधानमंत्री पर लगाए थे यौन उत्पीड़न का आरोप

चीनी टेनिस स्टार पेंग शुआई ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया ही नहीं। बल्कि सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट को गलत तरीके से लिया गया। उन्होंने कहा कि किसी ने भी उनके साथ यौन उत्पीड़न नहीं किया।

China की टेनिस स्टार Peng Shuai अपने बयान से पलटीं, पूर्व उप-प्रधानमंत्री पर लगाए थे यौन उत्पीड़न का आरोप
X

खेल। चीनी टेनिस स्टार खिलाड़ी पेंग शुआई (Peng Shuai) से जुड़े मामले में एक नया मोड आया है। दरअसल पेंग शुआई ने चीन के पूर्व उप पीएम पर जो यौन शौषण का मामला दर्ज करवाया था वो उससे अब मुकर गईं हैं। वो अपने बयान से पलट गई हैं। वहीं पेंग शुआई का कहना है कि उन्होंने कभी ये नहीं कहा कि उनका यौन उत्पीड़न हुआ है।

साथ ही रविवार को चीनी टेनिस स्टार पेंग शुआई ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया ही नहीं। बल्कि सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट को गलत तरीके से लिया गया। उन्होंने कहा कि किसी ने भी उनके साथ यौन उत्पीड़न नहीं किया।

बता दें कि, कुछ वक्त पहले टेनिस वर्ल्ड में पेंग शुआई ने उप प्रधानमंत्री पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हाहाकार मचा दिया था। वहीं ये सब ज्यादा सुर्खियों में तब आया जब करीब तीन-चार हफ्ते तक वो गायब हो गईं थी और उनका किसी को पता नहीं था।

इसके बाद पूरी दुनिया में काफी हंगामा मचा था। जिसके बाद चीन पर कई सवाल भी उठे थे। वहीं महिला टेनिस एसोसिएशन ने चेतावनी भी दी थी कि अगर महिला टेनिस खिलाड़ियों के साथ इस तरह का व्यवहार होता रहा तो चीन आने वाले समय में सभी टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा।

Next Story