Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

54 की उम्र में माइक टायसन की वापसी, रॉय जोंस से भिड़ेंगे टायसन

Mike Tyson : माइक टायसन ने अपने बॉक्सिंग करियर में कुल 58 फाइट लड़ी है, इसमें माइक टायसन ने 50 मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। अपने करियर में माइक टायसन सिर्फ 6 मुकाबलों में पराजित हुए हैं।

54 की उम्र में माइक टायसन की वापसी, रॉय जोंस से भिड़ेंगे टायसन
X
माइक टायसन

बॉक्सिंग का नाम लेते ही सबसे पहले माइक टायसन (mike tyson boxer) का नाम आता है, भारत में भी लेजेंड्री बॉक्सर माइक टायसन फेमस है। माइक टायसन और बॉक्सिंग के चाहने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है, दरअसल बॉक्सर माइक टायसन एक बार फिर रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे।

माइक टायसन 54 वर्ष की उम्र में बॉक्सिंग में वापसी कर रहे हैं, और वह इसी वर्ष 12 सितंबर को बॉक्सिंग मैच खेलेंगे। माइक टायसन का मुकाबला 12 सितंबर को रॉय जोंस जूनियर (roy jones jr boxer) से भिड़ेंगे। माइक टायसन ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया, और लिखा मै वापस आ रहा हूं (i am back)।

माइक टायसन बॉक्सर

अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन का जन्म न्यूयॉर्क शहर में 1966 में हुआ था (mike tyson biography hindi)। माइक टायसन को द बेडेस्ट मैन ऑन प्लेनेट के नाम से भी जाना जाता है। माइक टायसन ने अपने बॉक्सिंग करियर में कुल 58 फाइट लड़ी (mike tyson total fight) है, इसमें माइक टायसन ने 50 मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। अपने करियर में माइक टायसन सिर्फ 6 मुकाबलों में पराजित हुए हैं। माइक टायसन अब तक तीन शादियां कर चुके हैं, और उनके कुल 8 बच्चे हैं।


Next Story