Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिका ओपन से हटे दिग्गज टेनिस खिलाड़ी, कोरोनावायरस को बताया वजह

US Open 2020 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्जियोस ने वीडियो में कहा था कि वह यूएस ओपन 2020 में नहीं खेलूंगा। कोरोनावायरस और सुरक्षाओं के आभाव को निक किर्जियोस ने यूएस ओपन में नहीं खेलने का कारण बताया

अमेरिका ओपन से हटे दिग्गज टेनिस खिलाड़ी, कोरोनावायरस को बताया वजह
X

31 अगस्त से अमेरिका में आयोजित होने जा रहे यूएस ओपन (us open 2020) से टेनिस सुपर स्टार निक किर्जियोस (nick kyrgios) ने अपना नाम वापस ले लिया है। निक किर्जियोस ने कोरोनावायरस से जुड़ी समस्याओं और सुरक्षा के कारणों को यूएस ओपन से हटने की वजह बताया।

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्जियोस पहले खिलाड़ी नहीं है, जिन्होंने यूएस 2020 टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया हो बल्कि उनसे पहले महिला खिलाड़ी एश्ले बार्टी और चीन की वांग कियांग भी टूर्नामेंट से हट गई है।

अमेरिका ओपन में नहीं खेलूंगा मै - निक किर्जियोस

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्जियोस ने वीडियो में कहा था कि वह यूएस ओपन 2020 में नहीं खेलूंगा। निक किर्जियोस ने कहा था कि मै ऑस्ट्रेलियाई लोग, अमेरिकी लोग जिन्होंने कोरोना के कारण अपनी जान गवाने वाले लोगों के लिए हट रहा हूं।

Also Read - Rohit Sharma ने बताया क्यों पहनते हैं 45 नंबर की जर्सी, बताया मुंबई का पसंदीदा बीच

दुनिया भर में कोरोना संक्रमित लोगों में सर्वाधिक मामले अमेरिका में ही है, जबकि ब्राजील के बाद भारत तीसरे नंबर पर है। दुनिया भर में कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1 करोड़ 80 लाख तक पहुंच गया है।

Next Story
Top