Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ATK Mohun Bagan अपनी 131 साल पुरानी पहचान को रखा कायम, सौरव गांगुली ने कही ये बात

ATK Mohun Bagan : बंगाल में वर्ल्ड क्लास फुटबॉल अकादमी बनाने और क्लब की सुविधाओं को दुरुस्त किया जाएगा, इसका मकसद है कि एएफसी मुकाबले और आईएसएल के घरेलु मैच यहां किए जा सके। इससे पहले एटीके के ओनर गोयनक ने मोहन बागान क्लब में 80% पार्टनरशिप खरीदी थी।

ATK Mohun Bagan अपनी 131 साल पुरानी पहचान को रखा कायम, सौरव गांगुली ने कही ये बात
X
ATK Mohun Bagan

आई लीग विनर मोहन बागान और 3 बार आईएसएल चैंपियन ATK ने इस वर्ष संधि की, और अब दोनों ने मिलकर एटीके मोहन बागान क्लब बन गया है। हालांकि मोहन बागान का नाम बदलकर एटीके मोहन बागान हो गया है, लेकिन क्लब के पारंपरिक लोगो की पहचान बरकरार रखी है। एटीके मोहन बागान के हरे लाल रंग के लोगो पर एटीके मोहन बागान लिखा हुआ है। 100 सालों से पुराने क्लब की पहचान को बरकरार रखने की पूरी कोशिश की गई है।

इसी के साथ ही फुटबॉल क्लब ने घोषणा की है कि बंगाल में वर्ल्ड क्लास फुटबॉल अकादमी बनाने और क्लब की सुविधाओं को दुरुस्त किया जाएगा, इसका मकसद है कि एएफसी मुकाबले और आईएसएल के घरेलु मैच यहां किए जा सके। इससे पहले एटीके के ओनर गोयनक ने मोहन बागान क्लब में 80% पार्टनरशिप खरीदी थी।

सौरव गांगुली ने कहा क्लब इतिहास रचेगा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष और क्लब के सह मालिक सौरव गांगुली ने भी इस मीटिंग में भाग लिया, आपको बता दें कि बोर्ड की ये मीटिंग ऑनलाइन माध्यम से हुई। सौरव गांगुली ने कहा कि दोनों (मोहन बागान और एटीके) के साथ आने से खुश हूं, ये सराहनीय हैं। साथ ही सौरव गांगुली ने कहा कि एटीके मोहन बागान ब्रांड नाम इतिहास रचाएगा।

Next Story
Top