Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Asian Champions Trophy: 'चक दे इंडिया' भारत ने पाकिस्तान को दी 3-1 से करारी मात, सेमीफाइनल में मिली एंट्री

एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी (Asian Champions Trophy) में भारत ने पाकिस्तान (IND vs PAK ) के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद सेमीफाइनल प्रवेश कर लिया है।

Asian Champions Trophy: चक दे इंडिया भारत ने पाकिस्तान को दी 3-1 से करारी मात, सेमीफाइनल में मिली एंट्री
X

खेल। एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी (Asian Champions Trophy) में भारत ने पाकिस्तान (IND vs PAK ) के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद सेमीफाइनल (Semi Final) प्रवेश कर लिया है। टीम के दिग्गज खिलाड़ी हरमनप्रीत (Harmanpreet) के दो और आकाशदीप (Akashdeep) के एक गोल के चलते भारतीय टीम (Indian team) ने पाकिस्तान को 3-1 हरा दिया है। तो वही पाक खिलाड़ी जुनैद ने एक गोल दागा। हरमनप्रीत (Harmanpreet) ने दो बार पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदला। इस रोमांचक मुकाबले में पहले ही भारतीय टीम ने क्वार्टर में ही गोल करके पाक टीम पर बढ़त बना ली थी और मुकाबले के अंत तक पाकिस्तान को वापसी करने का कोई भी मौका नहीं दिया।

क्वार्टर में दोनों टीमों दिखाया था शानदार खेल

मुकाबले के तीसरे क्वार्टर में दोनों ही टीमों की ओर से शानदार खेल देखने को मिला और दोनों ने ही एक-एक गोल किया। भारत के लिए दूसरा गोल आकाशदीप ने किया और भारतीय टीम को 2-0 की बढ़त मुकाबले में दिला दी। इसके बाद पाक खिलाड़ी जुनैद मंजूर ने गोल कर भारत की बनाई हुए बढ़त को कम कर दिया। हालांकि बाद में हरमनप्रीत ने शानदार खेल दिखाते हुए इस रोमांचक मुकाबले में दूसरा गोल कर भारत को 3-1 की जीता दिया।

बता दें कि, एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के लीग मैच में भारत ने पाक पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय टीम की ओर से हरमनप्रीत और आकाशदीप का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला दोनों ने ही अपनी टीम के लिए मिलकर 3 गोल दागे। इससे पहले भारत का पहला मुकाबला कोरियाई टीम के खिलाफ से मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा था, लेकिन दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन करने हुए भारत ने बांग्लादेश को 9-0 से हराया था।

Next Story